ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादमुठभेड़ में जानलेवा हमले का आरोपी हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, साथी फरार

मुठभेड़ में जानलेवा हमले का आरोपी हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, साथी फरार

कटघर थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह पुलिस की बाइक सवार बदमाशों से मुठभेड़ ही गई। जिसमें पैर में गोली लगने से फायरिंग कर जानलेवा हमले का आरोपी...

मुठभेड़ में जानलेवा हमले का आरोपी हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, साथी फरार
default image
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSat, 15 Jun 2024 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कटघर थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह पुलिस की बाइक सवार बदमाशों से मुठभेड़ ही गई। जिसमें पैर में गोली लगने से फायरिंग कर जानलेवा हमले का आरोपी हिस्ट्रीशीटर बंटी सैनी घायल हो गया। हालांकि उसका साथी पुलिस को चमका देकर भाग निकला। पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपियों ने शुक्रवार रात ही बसंतविहार बल्देवपुरी में रोहित नाम के युवक पर जानलेवा हमला किया था।
एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 11 बजे बसंतविहार में आपसी विवाद में फायरिंग की घटना हुई, जिसमें रोहित को गोली और उसके साथी जोगिंदर को छर्रे लगे थे। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। मामले में बसंतविहार निवासी आरोपी बंटी सैनी समेत दो नामजद और अज्ञात आरोपियों पर मारपीट और जानलेवा में केस दर्ज किया था। एसपी सिटी के अनुसार शनिवार सुबह करीब पांच बजे कटघर पुलिस की टीम आरोपियों की खोजबीन में जुटी थी। उसी दौरान सूचना मिली कि बाइक सवार दो युवक कल्याणपुर रोड पर जा रहे हैं। सूचना के बाद एसएचओ कटघर की टीम ने घेराबंदी कर दी। पुलिस को घिरता देख बाइक सवार दोनों बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस टीम ने फायरिंग की तो एक बदमाश के पैर में गोली लगी और वह वहीं गिर गया। जबकि दूसरा साथी भाग गया। पकड़े गए बदमाश की पहचान बसंतविहार बल्देवपुरी निवासी बंटी सैनी के रूप में हुई। पूछताछ में उसने बताया कि मौके से भागने वाला बदमाश डबल फाटक निवासी उसका साथी अजय सैनी है। गिरफ्तार किए आरोपी के पास से पुलिस ने 315 बोर का तमंचा, एक खोखा और तीन जिंदा कारतूस बरामद किया है। मुठभेड़ की सूचना मिलते ही सीओ कटघर रुद्र कुमार सिंह टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच बदमाश बंटी सैनी को जिला अस्पाताल में भर्ती कराया। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने खुद जिला अस्पताल पहुंचकर घायल बदमाश का हाल जाना। एसपी सिटी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बंटी सैनी के खिलाफ जानलेवा हमला और आर्म्स एक्ट में केस दर्ज किया है। आरोपी का उपचार कराने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया जहां से न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

फारेंसिक टीम ने मुठभेड़ स्थल पर पहुंचकर की जांच

मुरादाबाद। कटघर के कल्याणपुर रोड पर शनिवार सुबह हुई मुठभेड़ के दौरान गोली की आवाज से क्षेत्र में दहशत फैल गई। लोग जब मौके पर पहुंचे तब उन्हें बदमाश के घायल होने का पता चला। मुठभेड़ के बाद मौके पर पहुंचे सीओ कटघर रुद्र कुमार सिंह ने फारेंसिक विभाग की फील्ड यूनिट बुलाकर फोटोग्राफी, वीडियोग्राफी करने के साथ ही खून के नमूने लिए।

गोली चलाने के छह घंटे बाद मुठभेड़ में हुआ घायल

मुरादाबाद। सीओ कटघर रुद्र कुमार सिंह ने बताया कि मुठभेड़ में गिरफ्तार बंटी सैनी का कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर उसका साथी जोगिंदर के साथ विवाद हो गया था। शुक्रवार रात करीब 11 बजे जोगिंदर अपने दोस्त रोहित व अन्य साथियों के साथ मोहल्ले में खड़ा था। उसी दौरान बंटी सैनी, अजय सैनी और उसके अन्य साथी वहां पहुंच गए, वहां दोनों पक्षों में फिर विवाद हो गया। उसी दौरान बंटी सैनी ने तमंचा निकाल कर फायर किया जिससे रोहित गोली लगने से घायल हो गया। पास ही खड़े उसके साथी जोगिंदर को भी छर्रे लगे हैं। वारदात के बाद आरोपी बंटी और उसके साथी मौके से भाग गए थे। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल रोहित को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। सीओ के अनुसार इस मामले में आरोपी बंटी सैनी, अजय सैनी समेत दो नामजद और अज्ञात आरोपियों पर मारपीट और जानलेवा हमले का केस दर्ज किया है।

मुठभेड़ में घायल बंटी पर दर्ज हैं 13 मुकदमे

मुरादाबाद। कटघर क्षेत्र में शनिवार सुबह मुठभेड़ में घायल हुआ बंटी सैनी कटघर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। सीओ रुद्र कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी बंटी सैनी के खिलाफ कटघर, कुन्दरकी, सिविल लाइंस आदि थानों में आबकारी अधिनियम, गैंगस्टर एक्ट, जानलेवा हमला, मारपीट आदि के 13 मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी बंटी सैनी शातिर शराब तस्कर हैं। उसके खिलाफ दर्ज अधिकांश मुकदमे आबकारी अधिनियम के हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।