ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादवाहन अधिग्रहण : परिवहन की फौज लगने के बाद भी पांच हजार को भेज पाए नोटिस

वाहन अधिग्रहण : परिवहन की फौज लगने के बाद भी पांच हजार को भेज पाए नोटिस

मुरादाबाद में वाहनों के अधिग्रहण में परिवहन विभाग के अफसर व स्टाफ की पूरी टीम जुट गई है लेकिन तमाम अधिग्रहण नोटिस भेजने के बाद भी संख्या पांच हजार...

वाहन अधिग्रहण : परिवहन की फौज लगने के बाद भी पांच हजार को भेज पाए नोटिस
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 28 Jan 2022 12:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद में वाहनों के अधिग्रहण में परिवहन विभाग के अफसर व स्टाफ की पूरी टीम जुट गई है लेकिन तमाम अधिग्रहण नोटिस भेजने के बाद भी संख्या पांच हजार के आसपास हो पाई है। विभाग को इस समय एक बड़ी दिक्कत से जूझना पड़ रहा है जिसमें कुछ वाहन स्वामियों के पास दस से पंद्रह वाहन या उससे अधिक है लेकिन उन्होंने वाहनों को किसी संस्था या दूसरे नामों से रजिस्ट्रर करवा रखा है जिससे उनको ढूंढने में वक्त लग रहा है।

परिवहन विभाग में इस समय वाहनों को अधिग्रहण नोटिस भेजने का काम सर्वोच्च वरीयता पर किया जा रहा है। एआरटीओ से लेकर पीटीआई, आरआई और आफिस स्टाफ की पूरी टीम यहां से हर तरफ मार कर रही है। कोई भी वाहन अधिग्रहित होने से न रहे इसको लेकर एक दो नहीं कई बार क्रास चेकिंग कराई जा रही है जिससे जल्द से जल्द नोटिस सभी वाहन स्वामियों को मिल जाए। जिससे फिर किसी के पास नोटिस न मिलने का बहाना न रह बचे। अब तक हल्के व बड़े वाहनों के करीब पांच हजार वाहन स्वामियों को अधिग्रहण नोटिस भेजे जा चुके हैं। आरआई हरिओम कुमार ने कहा कि चुनाव में सात से आठ वाहनों की जरूरत है, लेकिन अधिग्रहण तीन गुना किया जाता है। जिससे चुनाव के समय किसी तरह की कोई दिक्कत न हो। ऐसे में अभी काफी वाहनों का अधिग्रहण करने के लिए नोटिस भेजने का काम कराया जा रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।