ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादजीएम निरीक्षण को लेकर स्टेशन को चमकाने में लगा महकमा

जीएम निरीक्षण को लेकर स्टेशन को चमकाने में लगा महकमा

मुरादाबाद। उत्तररेलवे के महाप्रबंधक को वार्षिक निरीक्षण मंगलवार को है। ऐसे में मुरादाबाद स्टेशन से लेकर डीआरएम आफिस तक हर जगह को चमकाने का काम चल रहा...

जीएम निरीक्षण को लेकर स्टेशन को चमकाने में लगा महकमा
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSun, 07 Mar 2021 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। उत्तररेलवे के महाप्रबंधक को वार्षिक निरीक्षण मंगलवार को है। ऐसे में मुरादाबाद स्टेशन से लेकर डीआरएम आफिस तक हर जगह को चमकाने का काम चल रहा है। मंगलवार को वार्षिक निरीक्षण के चलते रविवार को स्टेशन परिसर पर कर्मचारियों की चहल पहल अधिक रही। स्टेशन पर जहां एक ओर रंगरोजन और दीवारों पर लगे पोस्टर हटाने के काम करते हुए लोग मिले तो वहीं प्लेटफार्म पर सभी आफिसों में कर्मचारी अपने अपने पटल के अभिलेखों को दुरूस्त कराने में जुटे मिले। कोई कमी न रह जाए,इसलिए कुछ कर्मचारियों को घर से बुलाकर उनकी मदद से काम को पूरा करवाया गया।

मंगलवार को रेलवे जीएम का वार्षिक निरीक्षण है,जिसको लेकर मुरादाबाद में तैयारी पूरी हो गई। रविवार को निरीक्षण में कोई कमी न रह जाए, इसको लेकर वाणिज्यिक से लेकर से लेकर मेंटीनेंस और साफ सफाई में लगे कर्मचारी अपने काम को पूरा करने में जुटे मिले। कुछ सफाई स्टाफ बाहरी परिसर को साफ करता मिला तो कुछ ने प्लेटफार्म की दीवारों पर चिपकाए पफंलेट को हटाने के साथ ट्रैक को साफ कराने का काम भी किया। दो दिन बाद जीएम का मुआयना है इसलिए हर स्टाफ अपने काम को दुरुस्त करने में लगा दिखा।