ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादकोर्ट में नहीं आईं जयाप्रदा, सुनवाई अब 15 को

कोर्ट में नहीं आईं जयाप्रदा, सुनवाई अब 15 को

रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा के अभद्र टिप्पणी केस में सुनवाई नहीं हो सकी। पीड़िता के कोर्ट में बयान होने हैं पर बुधवार को अदालत में हाजिर न होने...

कोर्ट में नहीं आईं जयाप्रदा, सुनवाई अब 15 को
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादWed, 01 May 2024 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा के अभद्र टिप्पणी केस में सुनवाई नहीं हो सकी। पीड़िता के कोर्ट में बयान होने हैं पर बुधवार को अदालत में हाजिर न होने से केस में सुनवाई के लिए 15 मई निर्धारित की गई है। अदालत ने अधिवक्ता की ओर से स्थगन प्रार्थना पत्र देकर अदालत से समय मांगा गया।
रामपुर में आजम खां के 2019 में चुनाव में जीतने पर मुस्लिम डिग्री कॉलेज में सम्मान समारोह हुआ था। इस कार्यक्रम में पूर्व सांसद आजम खां, एसटी हसन समेत तमाम सपा नेता मौजूद थे। इस दौरान जयाप्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई। मुरादाबाद की लघुवाद न्यायधीश एमपी सिंह अदालत में मुकदमा चल रहा है। बुधवार को पीड़िता को बयान के लिए बुलाया गया था। पर उनके न आने से केस में सुनवाई नहीं हो सकी।

विशेष लोक अभियोजक मोहनलाल विश्नोई का कहना है कि केस में पीड़िता के कोर्ट में बयान होने हैं। पर पीड़िता की ओर से उनके वकील अभिषेक भटनागर की ओर से स्थगन प्रार्थना पत्र कोर्ट में प्रस्तुत किया गया। इस पर अदालत ने सुनवाई स्थगित करते हुए 15 मई की तिथि निर्धारित की है। पूर्व सांसद जयाप्रदा को गवाही के लिए बुलाया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।