ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादबड़ौदा हाउस की टीम करेगी शताब्दी में अग्निकांड की जांच

बड़ौदा हाउस की टीम करेगी शताब्दी में अग्निकांड की जांच

मुरादाबाद। नई दिल्ली-देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस में अग्निकांड की जांच रेल मुख्यालय करेगा। देर शाम बड़ौदा हाउस की टीम देहरादून पहुंचने की संभावना है।...

बड़ौदा हाउस की टीम करेगी शताब्दी में अग्निकांड की जांच
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSat, 13 Mar 2021 08:02 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। नई दिल्ली-देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस में अग्निकांड की जांच रेल मुख्यालय करेगा। देर शाम बड़ौदा हाउस की टीम देहरादून पहुंचने की संभावना है। कोच में आग कैसे लगी, इसकी वजह अभी साफ नहीं हो सकीं है। हादसे के बाद एडीआरएम समेत तमाम रेल अफसर तत्काल मौके पर पहुंच गए। मुरादाबाद से भी डीआरएम समेत तमाम ब्रांच अफसर देहरादून के लिए रवाना हो गए। उधर अग्निकांड का असर रेल संचालन पर भी पड़ा। देहरादून जा रही लिंक एक्सप्रेस व राप्ती गंगा को बीच रास्ते रायवाला में टर्मिनेट करना पड़ा।

शनिवार दोपहर नई दिल्ली से देहरादून जा रही चेयरकार शताब्दी एक्सप्रेस के (02017) सी-5 कोच में आग लग गई थी। हादसा हरिद्वार- देहरादून रेल मार्ग पर कासरो व रायवाला स्टेशन के बीच हुआ। कोच में 35 यात्री सवार थे। आग की खबर से मुरादाबाद से लेकर दिल्ली तक हड़कंप मच गया। मुरादाबाद के एडीआरएम एनएन सिंह समेत अन्य रेल अफसर घटना स्थल पर पहुंच गए। क्षतिग्रस्त कोच को काटकर अलग कर दिया गया। डीसीएम गौरव दीक्षित का कहना है कि सभी यात्रियों को सुरक्षित देहरादून पहुंचाया गया है। शताब्दी में कोच में आग किस वजह से लगी, यह अभी साफ नहीं हुआ है। अग्निकांड का पता लगाने के लिए रेल मुख्यालय की टीम जांच करेंगी। टीम के देर शाम तक देहरादून पहुंचने की संभावना है।

शताब्दी में कोच में आग की जांच रेल मुख्यालय करेगा। हालांकि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। हालांकि इसके लिए स्थानीय स्तर से भी कारणों की पड़ताल की जा रही है।

तरुण प्रकाश डीआरएम मुरादाबाद

देरी से चली लिंक व काठगोदाम-देहरादून जनशताब्दी

लिंक व राप्ती गंगा रायवाला में टर्मिनेट

मुरादाबाद। नई दिल्ली देहरादून शताब्दी में आग से रेल संचालन गड़बड़ा गया। सूबेदार गंज से देहरादून जाने वाली लिंक और गोरखपुर-देहरादून राप्ती गंगा को रायवाला स्टेशन पर स्थगित करना पड़ा। सवार 397 यात्रियों को बसों से देहरादून पहुंचाया गया। जबकि देहरादून से लिंक एक्सप्रेस एक घंटा देरी से चलीं। इसी तरह देहरादून काठगोदाम(02091) भी पौने चार बजे की बजाय पौने पांच बजे चलीं