ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादडीआरएम ने खामियों को दूर करने के दिए निर्देश

डीआरएम ने खामियों को दूर करने के दिए निर्देश

डीआरएम प्रयागराज मोहित चंद्रा, पीके शाक्य, यूवी सिंह, डीईईजी पीके यादव ने शनिवार को स्टेशन का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान साफ सफाई व अन्य...

डीआरएम ने खामियों को दूर करने के दिए निर्देश
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSat, 30 Jan 2021 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

डीआरएम प्रयागराज मोहित चंद्रा, पीके शाक्य, यूवी सिंह, डीईईजी पीके यादव ने शनिवार को स्टेशन का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान साफ सफाई व अन्य सुविधाओं को ठीक करने के निर्देश दिए। खामियों को जल्दी दूर करने को कहा।

डीआरएम ने शनिवार को शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। प्लेटफार्म पर ठेकेदार द्वारा कराए जा रहे निर्माण कार्य को बारीकी से देखा। कहा कि जैसे ही आपका कार्य पूरा हो जाए तुरंत उस गड्ढे बंद कर दिया जाए। साफ सफाई पर असंतोष जताया। टॉयलेट के बंद होने पर नाराजगी जताई। खामियों को तत्काल दूर करने के निर्देश दिए। डीआरएम ने स्थानीय अधिकारियों से जल्द से जल्द समस्या के समाधान के निर्देश दिए उन्होंने कहा कि यात्रियों को किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं होनी चाहिए। उनकी सुविधाओं का ख्याल रखना है। स्टेशन पर साफ सफाई, जलपान की व्यवस्था रहनी चाहिए। समाजसेवी राम प्रकाश गुप्ता ने स्टेशन पर व्याप्त अव्यवस्थाओं को लेकर डीआरएम को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में विश्राम घर निकट सुलभ शौचालय बना हुआ है ठेका ना होने के कारण बंद है जिससे यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उसको तुरंत चालू कराया जाए। प्लेटफार्म की कैंटीन कोरोना समय से ही बंद चल रही है रात्रि में जलपान के लिए भटकना पड़ता है। कैंटीन व चलित बेंडर प्रारंभ किए जाएं जिससे यात्रियों को जलपान के लिए सुविधा हो सके। समाजसेवी गौतम यादव, अशोक शुक्ला से अवगत कराते हुए कहा कि टूंडला से सुबह चलने वाली पैसेंजर को शिकोहाबाद से दिल्ली चलाया जाए। जिससे क्षेत्र की पिछड़ी जनता को लाभ मिल सके। कई वर्षों से मगध एक्सप्रेस, फरक्का और हावड़ा जोधपुर का ठहराव था। इन ट्रेनों का ठहराव बंद कर दिया गया है। इससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा। नीम खेरिया 52 नंबर स्थित गांव के निकट नई ट्रैफिक लाइन बिछाई गई है वहां पर फेंसिंग लगाई जाए। क्योंकि वहां पर अब तक कई लोगों की मौत हो चुकी है। इस दौरान स्टेशन मास्टर रमेशलाल मीणा, अमर जीत यादव, कंचन सिंह, गगन गुप्ता, दीपक शुक्ला, शिवम शुक्ला, नीरज राजपूत, पुष्पेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।