ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादट्रैफिक पुलिस को मिला बूथ, धूप से रहेगी सुरक्षा

ट्रैफिक पुलिस को मिला बूथ, धूप से रहेगी सुरक्षा

फिरोजाबाद जायंट्स ग्रुप ऑफ फिरोजाबाद महिला शक्ति के तत्वावधान में शहर के मुख्य सुभाष चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस बूथ का उद्घाटन एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा...

ट्रैफिक पुलिस को मिला बूथ, धूप से रहेगी सुरक्षा
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSat, 15 Jun 2024 05:25 PM
ऐप पर पढ़ें

फिरोजाबाद जायंट्स ग्रुप ऑफ फिरोजाबाद महिला शक्ति के तत्वावधान में शहर के मुख्य सुभाष चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस बूथ का उद्घाटन एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा ने किया। इस बूथ के बनने के बाद चौराहा पर ड्यूटी करने वाले पुलिस कर्मियों को मदद मिलेगी।

महिला शक्ति अध्यक्ष मधु गर्ग ने कहा कि गर्मी का मौसम हो या फिर बरसात। हर मौसम में पुलिस कर्मी जनता की सेवा मे तत्पर रहते हैं। इस स्थिति में समाज को भी इनके सहयोग के लिए आगे आना चाहिए। प्रशासनिक निर्देशिका मोनिका रानीवाला ने कहा हमारी संस्था निरंतर मानव सेवा के कार्य हर वर्ष विभिन्न क्षेत्रों में सभी के सहयोग से करती आ रही है। ट्रैफिक पुलिस हेमेंद्र के सहयोग से इसका निर्माण कार्य शुरू करवाया गया था। वित्त निर्देशिका रीना गर्ग ने कहा कि ग्रुप सेवा के क्षेत्र में अन्य कार्य भी करने की योजना बनाएगा, ताकि नगर में विकास दिखाई दे। यूनिट डायरेक्टर सौम्या चौहान , फेड ऑफिसर वर्तिका जैन, प्राची ,प्रीति, सिवांगी, कल्पना, मोनिका, तनु, मंजू, उषा पाराशर आदि उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
Advertisement