ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादनींद में ट्रॉलर में जा घुसी स्लीपर बस, 15 घायल

नींद में ट्रॉलर में जा घुसी स्लीपर बस, 15 घायल

सिरसागंज थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर सुबह तड़के स्लीपर बस हाईवे पर आगे जा रहे ट्रॉलर में जा घुसी। जिससे बस की केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।...

नींद में ट्रॉलर में जा घुसी स्लीपर बस, 15 घायल
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSat, 15 Jun 2024 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सिरसागंज थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर सुबह तड़के स्लीपर बस हाईवे पर आगे जा रहे ट्रॉलर में जा घुसी। जिससे बस की केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई, लेकिन हादसे में लगभग एक दर्जन यात्री घायल हो गए। इनमें कुछ की हालत ज्यादा खराब होने पर उपचार के लिए सैफई भिजवाया गया।

मामला शनिवार सुबह का है। प्राइवेट स्लीपर बस संख्या यूपी 15 एफटी 1657 नोएडा से विधूना जा रही थी। वह सुबह पौने छह बजे नेशनल हाईवे पर अरांव चौराहे के निकट पहुंची थी, इस दौरान आगे चल रहे ट्रॉलर में तेज रफ्तार से घुस गई। हादसे में बस का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बस में सवार यात्री अचानक हुए हादसे से सहम गए। बस में चीख-पुकार मच गई। तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां आ गए और सूचना पुलिस को दी। थाना प्रभारी बैजनाथ सिंह मय फोर्स के पहुंच गए। सामान्य घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सिरसागंज पहुंचाया तथा गंभीर रूप से घायल होने वालों को सैफई उपचार के लिए भेजा। हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।