ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रांचीकोकर के इलाही बख्श कॉलोनी में तार टूटने से 48 घंटे तक बिजली गुल

कोकर के इलाही बख्श कॉलोनी में तार टूटने से 48 घंटे तक बिजली गुल

कोकर के इलाही बख्श कॉलोनी में शनिवार को दिन में तार टूटने से करीब 48 घंटे तक बिजली गुल रही। रविवार रात 9 बजे तक बिजली बहाल नहीं होने से कॉलोनी की...

कोकर के इलाही बख्श कॉलोनी में तार टूटने से 48 घंटे तक बिजली गुल
हिन्दुस्तान टीम,रांचीSun, 26 May 2024 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

रांची, वरीय संवाददाता। कोकर के इलाही बख्श कॉलोनी में शनिवार को दिन में तार टूटने से करीब 48 घंटे तक बिजली गुल रही। रविवार रात 9 बजे तक बिजली बहाल नहीं होने से कॉलोनी की करीब 2500 की आबादी गर्मी से बेहाल रही। हालांकि लोगों ने कोकर डिविजन के अभियंताओं को इसकी सूचना भी दी, लेकिन इस पर ध्यान नहीं दिया गया। ऐसे लोगों बिजली के साथ-साथ पानी की समस्या झेलते हुए रात अंधेरे में ही गुजारनी पड़ी।
पूरी कॉलोनी में अंधेरा पसरा रहा। लोगों ने बताया कि शनिवार को दिन में काफी देर तक बिजली कटी रहने पर उन्हें तार के टूटने का पता चला। इसके बाद बिजली विभाग को जानकारी दी गई। लेकिन इसे ठीक करने कोई नहीं आया।

छह घंटे तक बांधगाड़ी में बिजली गुल

दूसरी ओर लोकल फॉल्ट के चलते बांधगाड़ी में रविवार सुबह 8 से दोपहर एक बजे तक बिजली गुल रही। करीब छह घंटे तक बिजली नहीं रहने से लोग गर्मी से परेशान हुए। लोगों के कामकाज भी असर पड़ा। इसके अलावा शहरी क्षेत्र के अन्य इलाकों में भी लोकल फॉल्ट के कारण बिजली का आना-जाना लगा रहा। कई मोहल्लों में तो एक-एक घंटे तक बिजली कटी रही।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।