ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जमशेदपुरसांसी गिरोह को रिमांड पर ले गई यशवंतुपर रेल पुलिस

सांसी गिरोह को रिमांड पर ले गई यशवंतुपर रेल पुलिस

घाघीडीह सेंट्रल जेल में बंद ट्रेनों में चोरी करने वाले हरियाणा सांसी गिरोह से जुड़े दो सदस्यों टिंकू कुमार उर्फ मोटू हिसार और बलवंत उर्फ काला जिंद...

सांसी गिरोह को रिमांड पर ले गई यशवंतुपर रेल पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 27 Dec 2023 04:45 PM
ऐप पर पढ़ें

घाघीडीह सेंट्रल जेल में बंद ट्रेनों में चोरी करने वाले हरियाणा सांसी गिरोह से जुड़े दो सदस्यों टिंकू कुमार उर्फ मोटू हिसार और बलवंत उर्फ काला जिंद को पूछताछ के लिए यशवंतपुर रेल पुलिस रिमांड पर ले गई। सांसी गिरोह के खिलाफ यशवंतपुर रेल थाने में भी चोरी का मामला दर्ज है।
दूसरी ओर, मुंबई रेल पुलिस ने भी अदालत में अर्जी देकर सांसी गिरोह को रिमांड पर मांगा है। वहीं, टाटानगर रेल पुलिस भी दोनों आरोपियों को फिर से रिमांड पर लेने की तैयारी में है, जबकि गिरोह के फरार अनूप सिंह रोहतक एवं बिट्टू कुमार हिसार की गिरफ्तारी का वारंट लेगी, क्योंकि ट्रेन में चोरी के कई मामले अभी अनसुलझे हैं। शुक्रवार को आरोपियों के पास से 3 लाख 55 हजार के जेवर और तीन हजार रुपये नगद बरामद हुए थे। मालूम हो कि 15 दिसंबर को टाटानगर जीआरपी व चक्रधरपुर मंडल आरपीएफ स्पेशल स्क्वॉयड के एएसआई बलबीर प्रसाद ने हरियाणा सांसी गिरोह से जुड़े दो सदस्यों को आदित्यपुर स्टेशन पर खदेड़कर हावड़ा-टिटलागढ़ इस्पात एक्सप्रेस से पकड़ा था। इस दौरान दो आरोपी लाइन पर कूदकर फरार हो गए। इससे पहले फरवरी 2023 में भी टाटानगर रेल पुलिस व आरपीएफ की टीम ने हरियाणा के सांसी गिरोह से जुड़े फूल कुमार, दिनेश व पवन को पकड़ा था, जबकि तीन भाग गए थे। आरोपी फूल कुमार, दिनेश व पवन अभी ओडिशा के राउरकेला जेल में है, जहां की अदालत में उनके खिलाफ मामला लंबित है। जबकि अन्य आरोपी अभी तक फरार है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।