ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जमशेदपुरग्रामीण क्षेत्र के लोगों में फुटबॉल के प्रति जुनून : मंगल

ग्रामीण क्षेत्र के लोगों में फुटबॉल के प्रति जुनून : मंगल

जमशेदपुर प्रखंड के हलुदबनी डुंगरीटोला में जूनियर आशा स्पोर्टिंग क्लब द्वारा शनिवार को आयोजित फुटबॉल प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि जुगसलाई के...

ग्रामीण क्षेत्र के लोगों में फुटबॉल के प्रति जुनून : मंगल
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSun, 16 Jun 2024 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

जमशेदपुर प्रखंड के हलुदबनी डुंगरीटोला में जूनियर आशा स्पोर्टिंग क्लब द्वारा शनिवार को आयोजित फुटबॉल प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि जुगसलाई के विधायक मंगल कालिंदी शामिल हुए। उन्होंने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया और विजेता टीमों के बीच पुरस्कार बांटे। खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करते हुए विधायक ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में इस तरह के टूर्नामेंट के आयोजन से खिलाड़ियों का मनोबल ऊंचा होने के साथ-साथ प्रतिभा भी सामने आती है। ग्रामीण क्षेत्र के लोगों में फुटबॉल के प्रति जुनून देखकर मन गदगद हो जाता है। विधायक ने आयोजकों की भी प्रशंसा की।
प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार के रूप में 20 हजार की राशि बीटीएमसी तिलकागढ़, द्वितीय पुरस्कार 15 हजार गागराई स्टार, तृतीय पुरुस्कार पांच हजार₹ डब्बू स्टार और चतुर्थ पुरस्कार पांच हजार एमडीओ बारेगोड़ा को प्रदान की गई। मौके पर हातू मुंडा नेपा गगराई, इंदर हेमब्रम, गोविन्दो स्वर्णकार, भीम गगराई, सानु कालिन्दी, दिनेश कालिन्दी, मंगल गगराई, कार्तिक गगराई, मनोज बानरा सहित कमेटी के अन्य लोग और ग्रामीण उपस्थित थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।