ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जमशेदपुर25 दिन बाद भी बच्ची को नहीं खोज पाई पुलिस, रेल थाना प्रभारी को हटाया

25 दिन बाद भी बच्ची को नहीं खोज पाई पुलिस, रेल थाना प्रभारी को हटाया

टाटानगर स्टेशन के बर्मामाइंस गेट से चोरी हुई बच्ची का पता लगाने में असफल जीआरपी इंस्पेक्टर यदु साहू का तबादला हो गया। मंगलवार को रेल एसपी ऋषभ झा ने...

25 दिन बाद भी बच्ची को नहीं खोज पाई पुलिस, रेल थाना प्रभारी को हटाया
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 28 Sep 2022 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

टाटानगर स्टेशन के बर्मामाइंस गेट से चोरी हुई बच्ची का पता लगाने में असफल जीआरपी इंस्पेक्टर यदु साहू का तबादला हो गया। मंगलवार को रेल एसपी ऋषभ झा ने यह आदेश जारी किया। इसके साथ ही हटिया रेल थाना के इंस्पेक्टर गुलाम रब्बानी को टाटानगर जीआरपी का नया प्रभारी बनाया गया है।

यदु साहू को हटिया जीआरपी का प्रभार मिला है। दूसरी ओर, दुर्गापूजा के बाद टाटानगर रेल पुलिस में आठ नए युवा दारोगा योगदान देने वाले हैं। इससे बच्ची चोरी की जांच में तेजी आने की उम्मीद है। अभी बच्ची व आरोपी की तलाश में रेल पुलिस की तीन टीम झारखंड, ओडिशा व पश्चिम बंगाल के विभिन्न गांवों का चक्कर लगा रही है, जबकि रेल पुलिस एक टीम बिहार से खाली हाथ लौट आई। मालूम हो कि दो सितंबर की सुबह टाटानगर स्टेशन पर सरायकेला काशीडीह रोयाडीह निवासी मायामनी टुडू की सात माह की बच्ची को अज्ञात व्यक्ति ने चोरी कर ली। वह बच्ची अज्ञात व्यक्ति को सौंपकर शौच करने गई थी। बच्ची की तलाश में स्टेशन से बस अड्डा तक जांच व पूछताछ अभियान चलाया लेकिन सुराग नहीं मिला। बच्ची की चोरी की सूचना देने वालों के लिए रेल पुलिस ने इनाम की घोषणा की है। इससे लिए बच्ची चोर की फोटो तीनों राज्य के विभिन्न थानों व रेलवे स्टेशन पर भेजा गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।