ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड धनबादविकास, राजा और धनंजय ने की जीत से शुरुआत

विकास, राजा और धनंजय ने की जीत से शुरुआत

धनबाद जिला शतरंज संघ की ओर से आयोजित 35वीं खुली शतरंज प्रतियोगिता एवं दसवीं महेंद्र मेमोरियल ट्रॉफी का उद्घाटन बैंक मोड़ चैंबर ऑफ कॉमर्स के सभागार...

विकास, राजा और धनंजय ने की जीत से शुरुआत
हिन्दुस्तान टीम,धनबादSat, 13 Apr 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद, प्रमुख संवाददाता
धनबाद जिला शतरंज संघ की ओर से आयोजित 35वीं खुली शतरंज प्रतियोगिता एवं दसवीं महेंद्र मेमोरियल ट्रॉफी का उद्घाटन बैंक मोड़ चैंबर ऑफ कॉमर्स के सभागार में हुआ। पहले दिन विकास, राजा और धनंजय ने जीत से शुरुआत की।

शुक्रवार को उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि झामुमो व्यावसायिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अमितेश सहाय एवं विशिष्ट अतिथि बैंक मोड़ चैंबर के अध्यक्ष प्रमोद गोयल थे। इस अवसर पर अमितेश सहाय ने कहा कि शतरंज एक मानसिक गेम है, जिसमें 6 साल के बच्चे भी 70 साल के व्यक्ति के साथ खेलते हैं। उन्होंने आश्वासन दिया कि भविष्य में बड़े स्तर पर प्रतियोगिता कराने में वह पूरा सहयोग करेंगे।

मौके पर जिला शतरंज संघ के अध्यक्ष महेंद्र सिंह, महासचिव मुकेश सिन्हा, कोषाध्यक्ष नरेश कुमार, पीके राय के प्रो. संजय सिंह, विकास कुमार सिन्हा (पोस्ट ऑफिस धनबाद)उपस्थित थे। संचालन प्रो. धनंजय सिंह तथा धन्यवाद ज्ञापन अध्यक्ष महेंद्र सिंह ने किया।

----------

दूसरे चक्र का परिणाम

विकास सिन्हा ने कृष पटवारी को 1-0 से, राजा बोस ने कुमार वैभव को 1-0, रोहित वर्मा ने मयंक कुमार को 1-0 और अर्चित मित्तल ने नमन केडिया को 1-0 से हराया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।