फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News लाइफस्टाइल रिलेशनशिपसोनाक्षी सिन्हा ने बताया मर्दों की 3 बातें करती हैं नापसंद, जो रिलेशनशिप को नहीं टिकने देती

सोनाक्षी सिन्हा ने बताया मर्दों की 3 बातें करती हैं नापसंद, जो रिलेशनशिप को नहीं टिकने देती

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा जल्दी ही ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी करने वाली हैं। सोनाक्षी ने पॉडकॉस्ट में बताया था कि वो किस तरह के मैन को बिल्कुल नापसंद करती हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने बताया मर्दों की 3 बातें करती हैं नापसंद, जो रिलेशनशिप को नहीं टिकने देती
Aparajitaलाइव हिन्दुस्तानSun, 16 Jun 2024 09:52 PM
ऐप पर पढ़ें

किसी भी रिश्ते को चलाने और निभाने के लिए मर्द और औरत में कुछ खास तरह की खूबियों का होना जरूरी है। तभी रिलेशनशिप जीवनभर चलता है। सोनाक्षी सिन्हा जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं और उन्होंने पॉडकास्ट में मर्दों के वो तीन 3 रेड फ्लैग बताए। जिसे वो बिल्कुल भी पसंद नहीं करती। मर्दों के स्वभाव की ये तीन बातें आमतौर पर रिलेशनशिप को अक्सर तोड़ देती हैं। तो चलिए जानें वो कौन से 3 रेड फ्लैग हैं जो सोनाक्षी सिन्हा मर्दों में देखती हैं।

सोनाक्षी सिन्हा बताती हैं को मर्द अगर एरोगेंट हैं यानी कि अहंकार से भरे हुए और हमेशा हेकड़ी दिखाने वाले तो वो ऐसे मर्दों को बिल्कुल पसंद नहीं करती। वैसे आमतौर पर अगर रिलेशनशिप में मर्द हमेशा हेकड़ी दिखाते हैं और अपने पार्टनर को नीचा दिखाने को कोई मौका नहीं छोड़ते। तो ऐसे इंसान के साथ रिश्ता ज्यादा दिन नहीं टिकता।

सुनने की क्षमता

सोनाक्षी सिन्हा का मानना है कि अगर मर्द सुनने की क्षमता नहीं रखते तो उनके लिए बड़े रेड फ्लैग की तरह है ये आदत। रिलेशनशिप में अक्सर जो पुरुष सुनते नहीं और अपने पार्टनर के साथ बैठकर बातें करना पसंद नहीं करते। तो इस तरह के रिश्ते में विश्वास, प्यार और सुकून की कमी होती है। हेल्दी रिलेशनशिप के लिए धैर्य और सुनने वाले इंसान की जरूरत होती है।

ईगो

अगर किसी मर्द का ईगो ज्यादा है और वो हर बात को अपने आत्मविश्वास से जोड़कर देखता है। तो ऐसे इंसान के साथ रिश्ता ज्यादा दिन नहीं टिकता। सोनाक्षी सिन्हा ईगो वाले मर्दों को रेड फ्लैग मानती है।