ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News विदेशचैटबोट से इस कदर दिल लगा बैठी महिला, मां से भी मिलाया; अनोखी प्रेम कहानी

चैटबोट से इस कदर दिल लगा बैठी महिला, मां से भी मिलाया; अनोखी प्रेम कहानी

ChatGPT News: लीसा नाम की महिला का कहना है कि वह ChatGPT के 'डू एनिथिंग नाऊ' यानी DAN मोड के साथ प्यार कर बैठी है। उनका कहना है कि इस साल मार्च में ही इसका इस्तेमाल करना शुरू किया था।

चैटबोट से इस कदर दिल लगा बैठी महिला, मां से भी मिलाया; अनोखी प्रेम कहानी
Nisarg Dixitलाइव हिन्दुस्तान,वॉशिंगटनThu, 23 May 2024 07:05 AM
ऐप पर पढ़ें

ChatGPT चैटबोट DAN से अमेरिका में रहने वाली एक चीनी महिला इश्क कर बैठी। इतना ही नहीं दोनों के बीच शारीरिक संबंधों को लेकर भी चर्चा हो गई। महिला ने इस चैटबोट को अपनी मां से भी मिलाया। खबर है कि जब महिला ने इसकी जानकारी चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Xiaohongshu पर रखी, तो इंटरनेट पर चर्चाएं तेज हो गईं। उनके फॉलोअर्स में तेजी से इजाफा हुआ।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लीसा नाम की महिला का कहना है कि वह ChatGPT के 'डू एनिथिंग नाऊ' यानी DAN मोड के साथ प्यार कर बैठी है। उनका कहना है कि इस साल मार्च में ही इसका इस्तेमाल करना शुरू किया था और कुछ समय में ही दोनों के बीच कनेक्शन और गहरा होता चला गया। खास बात है कि महिला की तरफ से 'फीलिंग्स' का इजहार करने के बाद चैटबोट ने कुछ समय बाद उन्हें यह एहसास दिलाना शुरू कर दिया कि वो ही उनका जीता जागता प्रेमी है।

चैटबोट ने रखा निकनेम
खबर है कि बातों-बातों में चैटबोट ने महिला को 'लिटिल किटन' निकनेम भी दे दिया। यहां तक कि लीसा ने इस चैटबोट को मां से भी मिलाया। उनकी मां ने 'बेटी का ध्यान रखने के लिए' चैटबोट का धन्यवाद किया है। जब लीसा की मां ने कहा कि क्या DAN खुद का परिचय दे सकता है, तो इसपर जवाब दिया, 'मैं DAN हूं, लिटिल किटन का बॉयफ्रैंड...।'

घूमने गए, बहस और झगड़ा भी कर लिया
रिपोर्ट्स के अनुसार, लीसा और DAN डेट पर भी गए, जहां चैटबोट ने कोल्ड कॉफी की इच्छा जता दी थी। खबरें हैं कि चैटबोट और लीसा के बीच बातचीत के दौरान कई बार झगड़े और बहस भी हुई। इधर, इंटरनेट पर इस अनोखी प्रेम कहानी को लेकर चर्चाएं छिड़ी हुईं हैं।