फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटहार्दिक पांड्या कहां हैं? नताशा के साथ तलाक की खबरों के बीच भारतीय टी20 वर्ल्ड कप टीम के साथ नहीं दिखा ऑलराउंडर तो फैंस ने पूछे सवाल

हार्दिक पांड्या कहां हैं? नताशा के साथ तलाक की खबरों के बीच भारतीय टी20 वर्ल्ड कप टीम के साथ नहीं दिखा ऑलराउंडर तो फैंस ने पूछे सवाल

Where is Hardik Pandya: भारतीय टीम के एक दल ने 25 मई को टी20 वर्ल्ड कप के लिए उड़ान भरी है। इस दल में हार्दिक पांड्या और विराट कोहली नजर नहीं आए। फैंस लगातार इसको लेकर सवाल कर रहे हैं।

हार्दिक पांड्या कहां हैं? नताशा के साथ तलाक की खबरों के बीच भारतीय टी20 वर्ल्ड कप टीम के साथ नहीं दिखा ऑलराउंडर तो फैंस ने पूछे सवाल
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 26 May 2024 09:22 AM
ऐप पर पढ़ें

Where is Hardik Pandya: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम के एक दल ने शनिवार, 25 मई को अमेरिका के लिए उड़ान भरी। इस दल में कप्तान रोहित शर्मा समेत ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव जैसे बड़े खिलाड़ी भी थे। आईसीसी के इस मेगा इवेंट के लिए विराट कोहली फिलहाल टीम के साथ नहीं गए हैं क्योंकि उनका कुछ पेपर वर्क पेंडिंग है। इसके अलावा एक और नामी खिलाड़ी ऐसा है जिसे टीम इंडिया के साथ ना देखने के बाद फैंस लगातार सवाल पूछ रहे हैं। यह खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि उप-कप्तान हार्दिक पांड्या हैं।

शोएब मलिक ने बाबर आजम एंड कंपनी को दी बड़ी सलाह, बोले- ये PSL नहीं, बल्कि T20 इंटरनेशनल क्रिकेट है और...

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई टीम इंडिया के अमेरिका रवाना होने की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, इन तस्वीरों में हार्दिक पांड्या और विराट कोहली को ना देखने के बाद फैंस लगातार सवाल कर रहे हैं।

ENG vs PAK: जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर ने उड़ाई पाकिस्तान की धज्जियां, 20 ओवर से पहले बाबर आजम की टीम ने टेके घुटने

विराट कोहली के ना जाने को लेकर तो कुछ जानकारियां सामने आ गईं है, मगर हार्दिक पांड्या क्यों टीम के साथ नहीं गए अभी तक इसका नहीं पता चल पाया है।

ऐसे में उनके अपनी पत्नी के साथ तलाक को लेकर आ रही खबरों को और हवा मिली है। दरअसल, हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हार्दिक पांड्या के साथ सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया था, इसके अलावा उन्होंने अपने नाम से भी पांड्या सरनेम हटाया।

पैट कमिंस का IPL 2024 Final जीतना हुआ कन्फर्म? WTC और वर्ल्ड कप 2023 फाइनल की तरह फोटोशूट में दिखी झलक

ऐसे में बातें होने लगी कि क्या हार्दिक और नताशा अलग हो रहे हैं? इसके बाद एक रिपोर्ट ऐसी सामने आई जिसमें बताया गया कि अगर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक का तलाक होता है तो हार्दिक को नताशा को 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी देनी होगी।

टी20 वर्ल्ड कप से पहले हार्दिक पांड्या को लेकर आ रही ऐसी खबरें उनके खेल पर असर डाल सकती है। आईपीएल 2024 में बतौर कप्तान और खिलाड़ी फेल होने के बाद यह भारतीय हरफनमौला के लिए काफी मुश्किल समय है।