ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडशादी से पहले मेंहदी रस्म में हरकोई रह गया सन्न, स्टेज पर डांस करते दुल्हन की हार्ट अटैक से मौत 

शादी से पहले मेंहदी रस्म में हरकोई रह गया सन्न, स्टेज पर डांस करते दुल्हन की हार्ट अटैक से मौत 

भीमताल थानाध्यक्ष जगदीप नेगी के मुताबिक दिल्ली निवासी डॉ. संजय कुमार जैन अपनी 28 वर्षीय बेटी श्रेया की शादी के लिए नौकुचियाताल एक रिजॉर्ट में आए थे। रविवार को शादी होनी थी। हर कोई सन्न हुआ।

शादी से पहले मेंहदी रस्म में हरकोई रह गया सन्न, स्टेज पर डांस करते दुल्हन की हार्ट अटैक से मौत 
Himanshu Kumar Lallभीमताल, संवाददाताMon, 17 Jun 2024 01:10 PM
ऐप पर पढ़ें

शादी में सात फेरों से चंद घंटे पहले ही खुशियां का माहौल मातम में बदल गया। दुल्हन और दूल्हे पक्ष को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था। हादसे के बाद हर कोई सन्न रह गया। स्टेज पर डांस करते हुए दुल्हन की हार्ट अटैक से मौत हो गई। यह पूरा हैरान करने वाला मामला नैनीताल जिले में सामने आया है।

नौकुचियाताल स्थित रिजॉर्ट में शनिवार देर रात मेहंदी समारोह में स्टेज पर डांस करते दुल्हन की मौत हो गई। डॉक्टरों ने मौत का कारण हार्ट अटैक बताया है। परिजनों ने बिना पुलिस कार्रवाई के दुल्हन के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

भीमताल थानाध्यक्ष जगदीप नेगी के मुताबिक दिल्ली निवासी डॉ. संजय कुमार जैन अपनी 28 वर्षीय बेटी श्रेया की शादी के लिए नौकुचियाताल एक रिजॉर्ट में आए थे। रविवार को शादी होनी थी। शनिवार शाम को रिजॉर्ट में मेहंदी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था।

परिवार के लोग स्टेज पर डांस कर रहे थे। जिसमें श्रेया भी थी। वह डांस करते समय स्टेज पर बेहोश हो गई। उसे लेकर परिवार के लोग सीएचसी पहुंचे, जहां उसने दम तोड़ दिया। डॉ. राशिद ने बताया दुल्हन को हार्टअटैक आया था। परिजनों ने किसी कानूनी कार्रवाई से इनकार कर दिया।