फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटMI vs RR: हम ऐसा कर सकते थे...मुंबई ने लगाई हार की हैट्रिक तो हार्दिक का छलका दर्द, खुद को भी ठहराया कसूरवार

MI vs RR: हम ऐसा कर सकते थे...मुंबई ने लगाई हार की हैट्रिक तो हार्दिक का छलका दर्द, खुद को भी ठहराया कसूरवार

Hardik Pandya on MI vs RR IPL 2024: मुंबई इंडियंस (एमआई) ने आईपीएल 2024 में हार की हैट्रिक लगा दी है। एमआई को तीसरे मैच में राजस्थान ने हराया। जानिए, एमआई कैप्टन हार्दिक पांड्या ने क्या कुछ कहा?

MI vs RR: हम ऐसा कर सकते थे...मुंबई ने लगाई हार की हैट्रिक तो हार्दिक का छलका दर्द, खुद को भी ठहराया कसूरवार
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 02 Apr 2024 12:08 AM
ऐप पर पढ़ें

हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस (एमआई) आईपीएल 2024 में जीत को तरस गई है। एमआई ने सोमवार को हार की हैट्रिक लगा दी। मुंबई को तीसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। एमआई ने टॉस गंवाने के बाद जूझते हुए 125/6 का स्कोर खड़ा किया, जिसे आरआर ने 27 गेंद बाकी रहते चेज कर लिया। मुंबई ने चार विकेट सिर्फ 20 रन पर खो दिए थे। रोहित शर्मा, नमन धीर और डेवाल्ड ब्रेविस जैसे बल्लेबाज खाता नहीं खोल सके। वहीं, हार्दिक ने 21 गेंदों में 6 चौकों के जरिए 34 रन की पारी खेली। राजस्थान के खिलाफ हार के बाद हार्दिक का दर्द छलका। उन्होंने खुद को भी कसूरवार ठहराया।

हार्दिक ने मैच के बाद कहा, ''यह एक मुश्किल रात है। हमने उस तरह से शुरुआत नहीं की जैसी हम करना चाहते थे। मैं काउंटर करना चाहता था। हम 150-160 के आसपास पहुंच सकते थे लेकिन मेरे विकेट ने गेम बदल दिया। मुझे थोड़ा बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था। हमें ऐसी पिच की उम्मीद नहीं थी। गेंदबाजों के लिए अच्छी पिच थी। परिणाम कभी-कभी पक्ष में होते हैं तो कभी-कभी ऐसा नहीं होता। एक ग्रुप के तौर पर हमारा मानना है कि हम बहुत बेहतर कर सकते हैं लेकिन हमें थोड़ा अधिक अनुशासित होने और ज्यादा साहस दिखाने की जरूरत है।'' बता दें कि एमआई को पहले मैच में गुजरात ने 6 रन जबकि दूसरे मुकाबले में हैदराबाद ने 31 रन से मात दी।

राजस्थान ने 17वें सीजन में जीत की हैट्रिक लगाई है। आरआर के कप्तान संजू सैसमन बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि टॉस गेम चेंजर था। शुरुआत में विकेट बहुत स्टीकी था। ट्रेंट बोल्ट के अनुभव से हमें मदद मिली। वह 10-15 साल से खेल रहे हैं और हमें नई गेंद से यही उम्मीद थी। उम्मीद नहीं थी कि शुरू में ही 4-5 विकेट गिर जाएंगे लेकिन हमें पता था कि हमारे गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन करेंगे।'' आरआर के लिए बोल्ट ने खतरनाक गेंदबाजी की। उन्होंने पहले ओवर में एमआई को दो झटके, जिससे एमआई उबर नहीं पाई। उन्होंने और स्पिनर युजवेंद्र चहल ने तीन-तीन विकेट चटकाए। नांद्रे बर्गर ने दो शिकार किए। बोल्ट को प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड मिला।