फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटटी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली की फॉर्म को लेकर चिंता में टीम इंडिया? बैटिंग कोच बोले- 2-3 बार इस तरह आउट होने से...

टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली की फॉर्म को लेकर चिंता में टीम इंडिया? बैटिंग कोच बोले- 2-3 बार इस तरह आउट होने से...

विक्रम राठौर का मनना है कि विराट कोहली की फॉर्म को लेकर चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। कोहली का बल्ला अभी तक टूर्नामेंट में शांत रहा है। तीन पारियों में उनके बल्ले से मात्र 5 रन निकले हैं।

टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली की फॉर्म को लेकर चिंता में टीम इंडिया? बैटिंग कोच बोले- 2-3 बार इस तरह आउट होने से...
virat kohli
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 16 Jun 2024 06:48 AM
ऐप पर पढ़ें

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में विराट कोहली की फॉर्म चिंता का विषय बनी हुई है। बतौर ओपनर इस टूर्नामेंट में किंग कोहली का बल्ला अभी तक खामोश रहा है। अभी तक खेले तीन मुकाबलों में उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ 1 तो पाकिस्तान के खिलाफ 4 रन बनाए, वहीं यूएसए के खिलाफ तो वह खाता भी नहीं खोल पाए। उम्मीद जताई जा रही थी कि सुपर-8 के मुकाबलों से पहले विराट कनाडा के खिलाफ कुछ रन बनाकर आत्मविश्वास हासिल करना चाहेंगे, मगर यह मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया। हालांकि भारतीय टीम मैनेजमेंट को विराट कोहली की फॉर्म को लेकर कोई चिंता नहीं है। बैटिंग कोच विक्रम राठोर ने इंडिया वर्सेस कनाडा मैच के रद्द होने के बाद उनकी फॉर्म को लेकर बात की है।

नामीबिया को रौंदकर भी इंग्लैंड के सिर पर लटकी तलवार, अब ऑस्ट्रेलिया ही लगा पाएगा बड़े पार; समझें कैसे?

इंडिया वर्सेस कनाडा मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में विक्रम राठौर ने कहा, "मुझे बहुत अच्छा लगता है जब मुझसे विराट कोहली के बारे में सवाल पूछे जाते हैं कि वह अच्छा कर रहे हैं या नहीं। चिंता की कोई बात नहीं है। वह (कोहली) आईपीएल से खेलकर आया है और शानदार बल्लेबाजी कर रहा है। यहां दो तीन बार इस तरह आउट होने से कुछ नहीं बदलता। वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है।"

टीम इंडिया का आखिरी मैच रद्द होने के बाद कैसा है पॉइंट्स टेबल का हाल, सुपर-8 के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं ये 6 टीमें

उन्होंने आगे कहा, "वह बेहतर बल्लेबाजी के लिए भूखा है और इसके लिए तैयार है। मुझे लगता है कि एक बल्लेबाज के तौर पर यह अच्छी चीज है। हम कुछ अच्छे मैच के लिए तैयार हैं। हमने उसकी कुछ अच्छी पारियां देखी हैं।"

बता दें, भारत ने लीग स्टेज का अंत बिना कोई मैच हारे किया है। ग्रुप स्टेज में उनका कोई सानी नहीं था। ग्रुप स्टेज में भारत का एकमात्र कड़ा मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ हुआ जिसमें टीम इंडिया ने 6 रनों से जीत दर्ज की। इसके अलावा उन्होंने आयरलैंड और यूएसए को आसानी से हराया।