फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटबाबर आजम के बाद साइमन डुल पड़े विराट कोहली के पीछे, स्ट्राइक रेट को लेकर लाइव कमेंट्री के दौरान जानिए क्या कहा

बाबर आजम के बाद साइमन डुल पड़े विराट कोहली के पीछे, स्ट्राइक रेट को लेकर लाइव कमेंट्री के दौरान जानिए क्या कहा

हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के दौरान साइमन डुल ने लाइव कमेंट्री के दौरान बाबर आजम के स्ट्राइक रेट पर सवाल खड़े किए थे और अब आईपीएल में उन्होंने विराट कोहली पर निशाना साधा है।

बाबर आजम के बाद साइमन डुल पड़े विराट कोहली के पीछे, स्ट्राइक रेट को लेकर लाइव कमेंट्री के दौरान जानिए क्या कहा
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 11 Apr 2023 01:48 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर साइमन डुल मौजूदा समय के बेस्ट कमेंटेटरों में शामिल किए जाते हैं। हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में लाइव कमेंट्री करके भारत आए डुल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भी लाइव कमेंट्री कर रहे हैं। साइमन डुल ने सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायन्ट्स के बीच खेले गए मैच में कमेंट्री की और इस दौरान विराट कोहली पर निशाना साधा। उनके इस कमेंट से फैन्स को बाबर आजम पर किया कमेंट भी याद आ गया।

इसे भी पढ़ेंः सबसे ज्यादा रन, फिर भी विराट के नाम दर्जा हुआ IPL का शर्मनाक रिकॉर्ड

विराट कोहली ने एलएसजी के खिलाफ 44 गेंदों पर 61 रन ठोके। विराट ने इस दौरान 138.64 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। विराट कोहली ने अपनी पारी के दौरान  चार चौके और इतने ही छक्के भी लगाए। डुल ने कहा कि विराट कोहली ने तेज शुरुआत की लेकिन 42 से 50 रनों तक पहुंचने के लिए उन्होंने 10 गेंदें खेलीं, क्या उनकी नजर माइलस्टोन पर थी। 

गंभीर ने RCB फैन्स को किया ऐसा इशारा, क्या साथ में दी गाली भी? Video

ऐसा ही कमेंट पीएसएल के दौरान डुल ने बाबर आजम पर भी किया था। उन्होंने तब कहा था कि खिलाड़ी को टीम को पहले रखना चाहिए और इसके बाद अपने पर्सनल माइलस्टोन के बारे में सोचना चाहिए। विराट कोहली इस सीजन में अभी तक दमदार बल्लेबाजी करते दिखे हैं। इसके अलावा वह खुद कई बार कह चुके हैं कि वह टीम के लिए पहले खेलते हैं और उसके बाद वह अपने बारे में सोचते हैं।