ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपाकिस्तान के पास परमाणु बम है तो क्या भारत छुरछुरी लेकर बैठा है? मणिशंकर के बयान पर भड़के गिरिराज सिंह

पाकिस्तान के पास परमाणु बम है तो क्या भारत छुरछुरी लेकर बैठा है? मणिशंकर के बयान पर भड़के गिरिराज सिंह

बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर के बयान पर भड़के हुए हैं। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है तो क्या भारत छुरछुरी लेकर बैठा हुआ है।

पाकिस्तान के पास परमाणु बम है तो क्या भारत छुरछुरी लेकर बैठा है? मणिशंकर के बयान पर भड़के गिरिराज सिंह
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाFri, 10 May 2024 04:15 PM
ऐप पर पढ़ें

बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर पर जमकर हमला बोला है। गिरिराज सिंह ने कहा है कि ये लोग (मणिशंकर अय्यर) पाकिस्तान यानी दुश्मन देशों की भाषा बोलते हैं। पाकिस्तान के पास परमाणु बम है तो क्या हुआ, भारत छुरछुरी पटाखा लेकर बैठा है क्या? बीजेपी नेता का यह बयान मणिशंकर अय्यर के उस बयान पर दिया है, जिसमें मणिशंकर कहा था कि भारत को पाकिस्तान की इज्जत करनी चाहिए, क्योंकि पड़ोसी मुल्क के पास परमाणु बम हैं। पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान गिरिराज सिंह ने कहा कि पाकिस्तान ने अगर थोड़ी सी भी कोई हरकत कराने की कोशिश की तो भूगोल नहीं पता चलेगा पाकिस्तान का।

इसके अलावा नवनीत राणा के बयान पर ओवैसी ने जो प्रतिक्रिया दी उस पर भी गिरिराज सिंह ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि ओवैसी तुममें हिम्मत है तो बुलाओ हमलोगों को. तुम पाकिस्तान, मुसलमान की बात कर रहे हो. भारत सनातनी देश है. भारत को ओवैसी तुम बांटने की कोशिश मत करो। औरंगजेब के खानदान मत बनो. तुम राम के वंशज हो। औरंगजेब के खानदान बनोगे तो तुम्हारा खात्मा हो जायेगा।

पाकिस्तानी संगठन से जुड़ा संदिग्ध बिहार में गिरफ्तार, बीजेपी नेता नुपूर शर्मा को जान से मारने की दी थी धमकी

बता दें कि अमरावती से बीजेपी उम्मीदवार नवनीत राणा ने अकबरुद्दीन ओवैसी और उनके भाई असदुद्दीन ओवैसी पर तीखा हमला करते हुए कहा था कि अगर पुलिस को 15 सेकंड के लिए ड्यूटी से हटा दिया जाए तो इन भाइयों को पता नहीं चलेगा कि वे कहां से आए और कहां गए। इस पर ओवैसी ने कहा था कि मैं पीएम मोदी से कह रहा हूं कि आप 15 सेकंड नहीं, बल्कि एक घंटा ले लीजिए। हम तैयार हैं, हम डरने वाले नहीं हैं। हमको बता दीजिए कहां पर आना है, हम आ जाते हैं।