ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपटना से बड़ी खबर; दारोगा के गायब बेटे की लाश मिली, एक मकान में था शव, सिमुलतला स्कूल का छात्र था

पटना से बड़ी खबर; दारोगा के गायब बेटे की लाश मिली, एक मकान में था शव, सिमुलतला स्कूल का छात्र था

मृतक छात्र की पहचान अररिया जिले के पलासी थाने में पदस्थापित दारोगा विजय कुमार शाही के 16 वर्षीय पुत्र अनुभव कुमार के रूप में की गई है। अनुभव दसवीं का छात्र था और जमुई के सिमुतला स्कूल में पढ़ता था।

पटना से बड़ी खबर; दारोगा के गायब बेटे की लाश मिली, एक मकान में था शव, सिमुलतला स्कूल का छात्र था
Sudhir Kumarलाइव हिन्दुस्तान,पटनाFri, 24 May 2024 02:32 PM
ऐप पर पढ़ें

सुरक्षित समझे करने वाले बिहार की राजधानी पटना से अपराध की बड़ी खबर है। लोगों को सुरक्षा देने वाले एक दरोगा के 16 वर्षीय बेटे की की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी है। मृतक सिमुलतला विद्यालय का छात्र था। कोचिंग के लिए घर से निकला तो नहीं लौटा। एक अंडर कंस्ट्रक्शन मकान की छत से उसकी लाश बरामद की गई है। इस घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। स्थानीय लोगों की मांग पर एफएसएल की टीम को बुलाया गया। टीम ने मौके से कई नमूने संग्रहित किया।  

मृतक छात्र की पहचान अररिया जिले के पलासी थाने में पदस्थापित दारोगा विजय कुमार शाही के 16 वर्षीय पुत्र अनुभव कुमार के रूप में की गई है। अनुभव दसवीं का छात्र था और जमुई के सिमुतला उच्च विद्यालय में पढ़ता था। प्राप्त जानकारी के मुताबिक वह 1 मई को स्कूल की छुट्टी होने पर अपने घर लौटा था। छुट्टी के दौरान वह कोचिंग जाता था।  20 मई को कोचिंग जाने की बात कह कर अनुभव अपने घर से निकला और उसके बाद उसका कुछ भी पता नहीं चला।  परिवार के लोग मायूस थे लेकिन पूरी ताकत से उसकी तलाश कर रहे थे पर कहीं पता नहीं चल रहा था। थक कर परिजनों स्थानीय बाईपास थाने में बेटे के गायब होने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 

बिहार के इस जिले में रोज 14 लाख जुर्माना भर रहे हैं लोग, ऐसी कौन का क्राइम कर रहे शहर वाले?

शुक्रवार को सुबह मोहल्ले में दुर्गंध फैलने पर जब अनुभव का बड़ा भाई जब अपने निर्माणाधीन मकान के छत के एक कमरे में गया तो अपने छोटे भाई का शव फर्श पर पड़ा पाया। अनुभव की मौत कैसे हुई, उसने खुदकुशी कर ली या फिर अपराधियों द्वारा उसकी हत्या कर दी गई यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है।

पटना में मॉब लिंचिंग, मोबाइल चोरी के शक में युवक को पीट-पीटकर मार डाला

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में स्थानीय थानाध्यक्ष राजेश कुमार झा ने बताया कि 22 मई को अभिनव के भाई शशिभूषण ने एक शिकायत दर्ज करायी थी जिसमें बताया गया था कि उसका भाई कोचिंग जाने के लिए घर से निकला था और वापस नही लौटा।  पुलिस एफआईआर दर्ज करके मामले में छानबीन कर रही थी।  इसी बीच शुक्रवार की सुबह घर के बगल में शिकायतकर्ता के अर्ध निर्मित मकान की छत से उसका शव मिला है।