ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश‘सद्दाम इज डेड, रीजन सास-ससुर टॉर्चर’, फेसबुक पोस्‍ट कर ट्रेन के आगे लगा दी छलांग

‘सद्दाम इज डेड, रीजन सास-ससुर टॉर्चर’, फेसबुक पोस्‍ट कर ट्रेन के आगे लगा दी छलांग

हां! मैंने जान दी है। अपने सास-ससुर और ममेरी सास की वजह से। यह लोग ने मुझे इतना माइंडली डिस्टर्ब किया कि कुछ कहने को ही नहीं। मेरे पुराने वाले मोबाइल में और इस समय जो चला रहा हूं उसमें सब प्रूफ है।

‘सद्दाम इज डेड, रीजन सास-ससुर टॉर्चर’, फेसबुक पोस्‍ट कर ट्रेन के आगे लगा दी छलांग
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान ,कानपुरSun, 19 Mar 2023 10:11 AM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर के रेलबाजार में सास-ससुर की प्रताड़ना से तंग युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। खुदकुशी से पहले उसने फेसबुक अकाउंट पर सुसाइड नोट पोस्ट किया। इसमें सास और ससुर को आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

खुदकुशी से पहले फेसबुक पोस्‍ट में इस युवक ने लिखा-'हां! मैंने जान दी है। अपने सास-ससुर और ममेरी सास की वजह से। यह लोग ने मुझे इतना माइंडली डिस्टर्ब किया कि कुछ कहने को ही नहीं। मेरे पुराने वाले मोबाइल में और इस समय जो चला रहा हूं उसमें सब प्रूफ है। बहुत ही ज्यादा टॉर्चर किया है मुझे। मेरे लड़के की तबीयत खराब थी, वह जकड़ा था। मैंने देखा कि मेरी सास और साली पंखा चलाकर खूब गाने सुन रही थीं। सद्दाम इज डेड रीजन सास-ससुर टॉर्चर। जबसे लड़का मेरी औरत के पेट में आया था।' 

मिली जानकारी के अनुसार सुजातगंज स्थित चंदारी निवासी सद्दाम अंसारी (30) कढ़ाई का काम करते थे। परिवार में पत्नी जीनत और दो बच्चे हैं। सद्दाम की फेसबुक पोस्ट के अनुसार वह ससुरालीजनों के कारण मानसिक रूप से परेशान था। सास-ससुर और ममेरी सास उन्हें काफी परेशान करते थे। कई बार सद्दाम इन लोगों से अपना निकाहनामा मांग चुके थे लेकिन नहीं दिया जाता था। शहर में काम नहीं होने के कारण वह ससुराल में गर्भवती पत्नी को छोड़कर अहमदाबाद काम करने गए थे।

इस बीच सास-ससुर ने उनकी पत्नी और बच्चों को भी परेशान किया। इससे वह आहत था। पोस्ट अपलोड करने के बाद शुक्रवार देर रात सद्दाम ने रेलवे ट्रैक पर गर्दन रखकर जान दे दी। इंस्पेक्टर रेलबाजार प्रदीप सिंह के मुताबिक युवक ने अपने सास और ससुर के खिलाफ पोस्ट डालकर आत्महत्या की है। तहरीर मिलने पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।