ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबीजेपी ने हमें और आपको परेशान कर दिया, अखिलेश यादव ने अब गर्मी में चुनाव पर भाजपा पर कसा तंज

बीजेपी ने हमें और आपको परेशान कर दिया, अखिलेश यादव ने अब गर्मी में चुनाव पर भाजपा पर कसा तंज

up lok sabha election: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने अब गर्मी को लेकर भी बीजेपी को घेरा है। अखिलेश ने कहा कि इतनी गर्मी मे चुनाव करवाकर बीजेपी ने हमें और आपको परेशान किया है।

बीजेपी ने हमें और आपको परेशान कर दिया, अखिलेश यादव ने अब गर्मी में चुनाव पर भाजपा पर कसा तंज
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,भदोहीWed, 22 May 2024 06:37 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने अब गर्मी को लेकर भी बीजेपी को घेरा है। अखिलेश ने कहा कि इतनी गर्मी मे चुनाव करवाकर बीजेपी ने हमें और आपको परेशान किया है। तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी ने गर्मी में चुनाव कराया इसलिए भी उसे हराना है। अखिलेश यादव ने यूपी की भदोही सीट ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी को दी है। इस सीट से यूपी के पूर्व सीएम कमलापति त्रिपाठी के प्रपौत्र ललितेशपति त्रिपाठी मैदान में हैं। ललितेश के प्रचार के लिए भदोही पहुंचे अखिलेश यादव ने टीएमसी का चुनाव चिह्न दिखाते हुए लोगों से कहा कि यह भूलना नहीं आप लोग। बताया कि ईवीएम पर यह निशान सातवें नंबर पर है। सात फेरों के बाद रिश्ते पक्के होते हैं, उसी तरह गठबंधन भी पक्का रहेगा। 

इसी के साथ कहा कि बीजेपी को इसलिए भी हराना है कि उसने इतनी गर्मी में चुनाव करवाकर हमें और आपको परेशान किया है। कहा कि बीजेपी वाले बूथ लूटने का काम करें तो डरना मत। इन लोगों ने कोई वादा पूरा नहीं किया है। पूछा कि क्या गंगा मां साफ हो गईं। इन लोगों ने नौकरी रोजगार दिए। सावधान रहना इन लोगों से ये संविधान बदल देंगे। 

भाजपा सरकार में 10 परीक्षाओं के पेपर लीक होने के बाद 30 लाख विद्यार्थियों का भविष्य खराब हो गया। इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर खाली पड़े 30 लाख सरकारी नौकरियों को भरा जाएगा। साथ ही फौज में पहले की तरह भर्ती करते हुए अग्निवीर योजना समाप्त होगी। 

आरोप मढ़ा कि भाजपा सरकारें गरीबों को घटिया अनाज वितरित करा रही है। सरकार बनने पर पैकेट में पौष्टिक आटा व विद्यार्थियों को मुफ्त में डाटा दिया जाएगा। यह चुनाव समुद्र मंथन की तरह है, जिसमें संविधान का मंथन होगा। कहा कि किसानों की आय दोगुनी करने वालों ने बोरियों से पांच किलो खाद चुराने का काम किया। जनपद में पूर्व की सपा सरकार में कराए गए विकास कार्यों को गिनाने के साथ ही फिर काम करने की बात कही।