ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रेमिका से चोरी छिपे मिलना युवक को पड़ा महंगा, लड़की के घरवालों ने पीट-पीटकर की हत्या

प्रेमिका से चोरी छिपे मिलना युवक को पड़ा महंगा, लड़की के घरवालों ने पीट-पीटकर की हत्या

उन्नाव में एक युवक को अपनी प्रेमिका से मिलना महंगा पड़ गया। जब वह मिलने पहुंचा तो युवती के परिजनों ने उसकी पिटाई कर दी। फिर कुल्हाड़ी से वार कर अधमरा कर दिया। अस्पताल पहुंचने से पहले उसकी मौत हो गई।

प्रेमिका से चोरी छिपे मिलना युवक को पड़ा महंगा, लड़की के घरवालों ने पीट-पीटकर की हत्या
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,उन्नावSat, 15 Jun 2024 03:45 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के उन्नाव से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवक को अपनी प्रेमिका से मिलना महंगा पड़ गया। जब वह मिलने पहुंचा तो युवती के परिजनों ने उसी लाठी-डंडों से पीट-पीटा। फिर उस पर धारदार हथियार से वार कर दिया। जिससे युवक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही युवती के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई।

ये घटना गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के बसधना गांव का है। सहदेव सविता के 22 साल के बेटे आशीष की पड़ोसी गांव की युवती से दोस्ती थी। शुक्रवार दोपहर वह खेत में उससे मिलने पहुंचा जहां युवती के भाई ने उसे देख लिया। इस पर उसने अपने पिता को बुला लिया। दोनों ने आशीष को घेरकर लाठी-डंडों से बेरहमी से पीट दिया फिर कुल्हाड़ी के वार कर अधमरा कर दिया। परिजनों को पता चलने पर वह आशीष को लेकर आनन-फानन में प्राइवेट अस्पताल गए। जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे उन्नाव रेफर कर दिया। पुलिस के मुताबिक उसने रास्ते में दम तोड़ दिया।

उधर, आशीष की मौत पर उसके पिता ने बताया कि बेटे को युवती के पिता ने फोन कर बुलाया था। कोल्ड ड्रिंक पीते समय कहासुनी हो गई तो उन्होंने उसे मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में एएसपी अखिलेश सिंह ने बताया कि लड़की के पिता को हिरासत में लिया गया है, भाई की तलाश की जा रही है। जानकारी के मुताबिक युवक की अगले महीने शादी थी।