ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादससुर की नौकरी हथियाने के बाद सास को ठुकराया, रंगदारी मांगी मांगी

ससुर की नौकरी हथियाने के बाद सास को ठुकराया, रंगदारी मांगी मांगी

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के नवीननगर निवासी दमयंति देवी ने अपनी बहू सुनीता देवी और उसके सहकर्मी दोस्त फैजान आलम के खिलाफ मारपीट, रंगदारी मांगने और...

ससुर की नौकरी हथियाने के बाद सास को ठुकराया, रंगदारी मांगी मांगी
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSat, 11 May 2024 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के नवीननगर निवासी दमयंति देवी ने अपनी बहू सुनीता देवी और उसके सहकर्मी दोस्त फैजान आलम के खिलाफ मारपीट, रंगदारी मांगने और धाखोधाड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया है।
थाना सिविल लाइंस के नवीननगर एमडीए कॉलोनी निवासी दमयंति देवी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनके परिवार के सभी पुरुष सदस्यों की मौत हो चुकी है। घर में दमयंति देवी के आलावा 13 साल की पोती और पुत्रवधु सनीता देवी हैं। दमयंति देवी के अनुसार उन्होंने पति की मौत के बाद मृतक आश्रित में मिलने वाली नौकरी बुढ़ापे का सहारा मानते हुए बहू सुनीता देवी को दिलवा दी थी। आरोप है कि ससुर की नौकरी मिलते ही बहू सुनीता देवी ने अपनी बेटी और सास के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इतना ही नहीं उसने मारपीट कर अपने घर से दोनों को निकाल दिया। दमयंति देवी का आरोप है कि बहू सुनीता अपने सहकर्मी दोस्त फैजान आलम की सहायता से सारी संपत्ति को हड़पना चाहती है। 5 माई को रात करीब दस बजे सुनीता अपने साथी फैजान आलम को लेकर घर में आ गई और मारपीट करते हुए 50 हजार रुपये की मांग की। मना करने पर दोनों ने दमयंति देवी के साथ मारपीट की। शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हुए तो आरोपी बहू ने दोबारा सास और बेटी को घर से निकाल दिया। धमकी दी कि यदि संपत्ति उसके नाम नहीं की तो घर में नहीं घुसने देगी और जान से मार देगी, जिसके बाद पीड़िता दमयंति देवी ने थाने पर पहुंचकर जानमाल का खतरा बताते हुए तहरीर दी। एसएचओ सिविल लाइंस आरपी शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी सुनीता देवी और फैजान आलम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है। विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।