ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरसास को पीटा, फिर थाने से खुद का उत्पीड़न बताकर भेज दी पुलिस

सास को पीटा, फिर थाने से खुद का उत्पीड़न बताकर भेज दी पुलिस

- 72 वर्षीय सास के शरीर पर चोट के निशान देकर पुलिस हो गई दंग, दर्ज किया केसवरिष्ठ संवाददाता गोरखपुर। गोरखनाथ इलाके में एक अजब ही मामला सामने आया...

सास को पीटा, फिर थाने से खुद का उत्पीड़न बताकर भेज दी पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरFri, 24 May 2024 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर, वरिष्ठ संवाददाता।
गोरखनाथ इलाके में एक अजब ही मामला सामने आया है। आरोप है कि बहू ने पहले सास की पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और फिर खुद थाने पहुंचकर सास पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस भी भेज दी। घर आई पुलिस सास को घायल देखकर दंग हो गई। अब पुलिस बुजुर्ग सास की तहरीर पर बहू और उसकी बेटी पर मारपीट कर गंभीर रूप से घायल करने व धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज कर जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, राजेंद्रनगर निवासी फूलमती देवी (72) पत्नी स्व. शिवशंकर सिंह ने केस दर्ज कराया है। उनका कहना है कि मंगलवार की रात में बहू पिंकी सिंह, अपनी बेटी के साथ मिलकर मारपीट करने लगी। चोट लगने की वजह से हाथ से खून आने लगा और वह गिर गई। इसके बाद बेटा बचाने आया तो उसके ऊपर भी चाकू और डंडा से हमला कर दी और फिर अपने भाई के साथ मायके चली गई।

थोड़ी ही देर बाद वह थाने में उत्पीड़न की शिकायत करते हुए उसने पुलिस भेज दिया। बाद में पता चला कि वह घर से चार लाख रुपये कीमत के गहने भी ले गई है। सास का आरोप है कि इस अवस्था में वह ठीक से चल भी नहीं पाती है, उस अवस्था में उसके साथ मारपीट की जा रही है। पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।