ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR नई दिल्लीप्रज्वल रेवन्ना मामले में एसआईटी ने दो लोगों को गिरफ्तार किया

प्रज्वल रेवन्ना मामले में एसआईटी ने दो लोगों को गिरफ्तार किया

प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ यौन शोषण के आरोपों की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) के अधिकारियों ने रविवार को हासन के सांसद से जुड़े कथित अश्लील...

प्रज्वल रेवन्ना मामले में एसआईटी ने दो लोगों को गिरफ्तार किया
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 12 May 2024 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बेंगलुरु, एजेंसी। प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ यौन शोषण के आरोपों की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) के अधिकारियों ने रविवार को हासन के सांसद से जुड़े कथित अश्लील वीडियो को प्रसारित करने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया। अधिकारियों ने दोनों के बयान दर्ज किए हैं।
सूत्रों ने बताया कि दो व्यक्तियों चेतन और लिकित गौड़ा को हासन से गिरफ्तार किया गया। वे जिले में भाजपा से कथित तौर पर जुड़े हुए हैं। कर्नाटक में 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण के कुछ दिन पहले हासन से भाजपा-जद(एस) के संयुक्त उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित अश्लील वीडियो वाले पेन-ड्राइव जिले में प्रसारित किए गए थे। सूत्रों ने बताया कि इसके बाद जद (एस) के चुनाव एजेंट पूर्णचंद्र तेजस्वी ने मामले को लेकर साइबर अपराध पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। हासन से मौजूदा सांसद प्रज्वल रेवन्ना जद(एस) के संरक्षक और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते हैं। प्रज्वल महिलाओं के यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे हैं। इस मामले ने राजनीतिक तूफान खड़ा कर दिया है और राज्य की सत्तारूढ़ कांग्रेस और भाजपा-जद(एस) के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।