ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR नई दिल्लीसंपादित--अधेड़ ने अपने घर में लगाई आग, झुलस कर हुई मौत

संपादित--अधेड़ ने अपने घर में लगाई आग, झुलस कर हुई मौत

--मानसिक रूप से विक्षिप्त था शख्स, घर में हंगामा करता था --हादसे से पहले सामान

संपादित--अधेड़ ने अपने घर में लगाई आग, झुलस कर हुई मौत
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 23 May 2024 04:45 PM
ऐप पर पढ़ें

--मानसिक रूप से विक्षिप्त था शख्स, घर में हंगामा करता था
--हादसे से पहले सामान लाने के लिए पत्नी को भेज दिया था बाहर

नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता। संगम विहार इलाके में बुधवार देर रात मानसिक रूप से विक्षिप्त शख्स ने अपने घर में आग लगा दी। आग में झुलसने से उसकी मौत हो गई। मामले की सूचना मिलने पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने करीब एक घंटे में आग पर काबू पाया। संगम विहार थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस उपायुक्त अंकित चौहान ने बताया कि 50 वर्षीय लईक अहमद अपने परिवार के साथ गली नंबर जी-12, पतली गली, तकवा मस्जिद के पास, संगम विहार में रहता था। उसके परिवार में एक बेटा और पत्नी है। बेटा नोएडा में नौकरी करता है। हादसे के समय बेटा आफिस गया हुआ था, जबकि पत्नी को लईक अहमद ने गुटखा लेने के लिए भेज दिया था। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि लईक अहमद मानसिक रूप से विक्षिप्त था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार रात करीब 12.25 बजे एक घर में आग लगने की सूचना मिली थी।

लईक रोज करता था हंगामा

पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि लईक अहमद शराब पीने का आदी और मानसिक रूप से विक्षिप्त था। वह रोज अपने परिजनों से झगड़ा करता था। जांच में सामने आया है कि परिजनों के साथ ही कई बार गली में भी हंगामा करता था। गली वाले और परिजन उसके हंगामे से परेशान हो चुके थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।