ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशVIDEO: खूंखार कुत्ते ने कई लोगों को बनाया अपना शिकार, Video में कैद हुई ये खौफनाक वारदात

VIDEO: खूंखार कुत्ते ने कई लोगों को बनाया अपना शिकार, Video में कैद हुई ये खौफनाक वारदात

दिल्ली में अक्सर कुत्तों के आतंक की खबरें आती रहती हैं। हाल ही में दिल्ली के उत्तम नगर इलाके से एक खतरनाक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक कुत्ते ने छोटे बच्चे पर हमला कर उसको बुरी तरह घायल कर...

VIDEO: खूंखार कुत्ते ने कई लोगों को बनाया अपना शिकार, Video में कैद हुई ये खौफनाक वारदात
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 02 Apr 2018 03:57 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में अक्सर कुत्तों के आतंक की खबरें आती रहती हैं। हाल ही में दिल्ली के उत्तम नगर इलाके से एक खतरनाक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक कुत्ते ने छोटे बच्चे पर हमला कर उसको बुरी तरह घायल कर दिया है।

वीडियो से साफ पता चल रहा है जिस तरह कुत्ते ने बच्चे पर हमला किया है उससे कुत्ता मानसिक रूप से सही नहीं है। जानकारी के मुताबिक इस कुत्ते ने इलाके के 3 लोगों को घायल कर दिया है। इस हमले से वहां के लोग काफी डरे हुए हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि सड़क पर काफी लोग खड़े होते हैं। अचानक वहां एक कुत्ता तेजी से दौड़ते हुए आया और वहां खड़े लोगों पर हमला करने लगा। उसी दौरान वहां खड़े एक छोटे से बच्चे पर कुत्ते ने हमला कर गिरा दिया और उसे नोंचने लगता है। वहां मौजूद कई लोगों ने कुत्ते को मारना शूरू किया। वीडियो में दिख रही महिला कुत्ते को बच्चे से छुड़ाने की कोशिश करती है। बताया जा रहा है कि महिला कुत्ते की मालकिन है। उसके बाद किसी तरह कुत्ते को डंडे से डराकर वहां से भगाया जाता है। इस हमले में तीन बच्चे बुरी तरह घायल हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि ये कुत्ता पिटबुल टेरियर प्रजाति का है। इस प्रकार के कुत्ते अमेरिकी या ब्रिटेन प्रजाति के होते हैं। वीडियो में आप पूरी घटना देख सकते हैं...