ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जमशेदपुररेलवे की नोटिस से सब्जी विक्रेताओं में हड़कंप

रेलवे की नोटिस से सब्जी विक्रेताओं में हड़कंप

रेलवे की नोटिस से बागबेड़ा वायरलैस मैदान के सब्जी विक्रेताओं में हड़कंप मचा है। दूसरी ओर, रेलवे ने चहारदीवारी बनाने का काम भी शुरू कर दिया। इससे...

रेलवे की नोटिस से सब्जी विक्रेताओं में हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 27 Sep 2023 04:51 AM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे की नोटिस से बागबेड़ा वायरलैस मैदान के सब्जी विक्रेताओं में हड़कंप मचा है। दूसरी ओर, रेलवे ने चहारदीवारी बनाने का काम भी शुरू कर दिया। इससे सब्जी विक्रेताओं को दुकानदारी ठप होने की चिंता सता रही है। इधर, बागबेड़ा के पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता ने टाटानगर रेलवे इंजीनियरिंग पदाधिकारी के समक्ष सब्जी विक्रेताओं को वैकल्पिक जगह देने की मांग उठाई है, लेकिन रेल अधिकारी ने किसी व्यवस्था से इनकार कर दिया।
मालूम हो कि कोराना के संक्रमण फैलने पर जिला प्रशासन ने सब्जी विक्रेताओं को बागबेड़ा हाट डीबी रोड की सड़क किनारे से हटाकर वॉयरलैस मैदान में बैठाया था। अब कृषि उत्पादन बाजार समिति द्वारा संचालित बागबेड़ा हाट में वायरलैस मैदान के सब्जी विक्रेताओं को जगह मिलने की उम्मीद नहीं है। सुनील गुप्ता ने कहा कि सब्जी विक्रेताओं की सुविधा के लिए कृषि उत्पादन बाजार समिति के सचिव से मिलने के साथ आपदा मंत्री बन्ना गुप्ता को भी पत्र देंगे। जानकारी के अनुसार, रेलवे वायरलैस मैदान में अभी पार्क बनाने की तैयारी में है, जबकि पहले अनाज गोदाम बनाने का भी सर्वे हुआ था। इससे पूर्व बागबेड़ा के सब्जी विक्रेताओं का प्रतिनिधिमंडल पूर्व जिला पार्षद किशोर यादव के नेतृत्व सांसद विद्युतवरण महतो से भी मिलकर वैकल्पिक जगह दिलाने की मांग पर ज्ञापन सौंपा था, लेकिन वॉयरलैस मैदान के सब्जी विक्रेताओं की सुविधा में रेलवे ने कोई आदेश नहीं दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।