ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जमशेदपुरएर्नाकुलम लेट होने से 100 यात्रियों की छुटी स्टील एक्सप्रेस

एर्नाकुलम लेट होने से 100 यात्रियों की छुटी स्टील एक्सप्रेस

एर्नाकुलम एक्सप्रेस लेट होने से टाटानगर में सौ से ज्यादा यात्रियों की स्टील एक्सप्रेस छूट गई। इससे रविवार सुबह स्टेशन पर दो घंटे तक अफरातफरी मची...

एर्नाकुलम लेट होने से 100 यात्रियों की छुटी स्टील एक्सप्रेस
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरMon, 17 Jun 2024 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

एर्नाकुलम एक्सप्रेस लेट होने से टाटानगर में सौ से ज्यादा यात्रियों की स्टील एक्सप्रेस छूट गई। इससे रविवार सुबह स्टेशन पर दो घंटे तक अफरातफरी मची रही। दर्जनों यात्रियों ने पूछताछ केंद्र व स्टेशन मास्टर कार्यालय में एकत्र होकर एर्नाकुलम एक्सप्रेस के लेट चलने पर नाराजगी जताई। वहीं, यात्रियों की भीड़ पूर्व के आरक्षित टिकट पर दूसरी ट्रेनों में सीट की मांग कर रहे थे।
मालूम हो कि एर्नाकुलम एक्सप्रेस के टाटानगर आने का समय सुबह 5 बजे है, लेकिन बदले मार्ग से चलने के कारण ट्रेन सात बजे के बाद आई। तबतक टाटानगर से हावड़ की स्टील एक्सप्रेस सुबह 6.10 बजे रवाना हो चुकी थी। रेलकर्मियों के समझाने पर सभी यात्री कुर्ला एक्सप्रेस व गीतांजलि एक्सप्रेस से खड़गपुर व हावड़ा रवाना हुए।

बताया जाता है कि ओडिशा-संबलपुर मंडल स्थित सरला स्टेशन पर लाइन ब्लॉक के कारण एर्नाकुलम एक्सप्रेस को 14 जून तक बदले मार्ग से चलाने का आदेश है। शुक्रवार को भी एर्नाकुलम एक्सप्रेस के लेट चलने के कारण टाटानगर में 70 से ज्यादा यात्रियों की बक्सर एक्सप्रेस छूट गई थी। यात्रियों के अनुसार, ट्रेन कई जगह बेवजह रुकने के कारण लेट हुई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।