ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबेटे के खाना मांगने पर हैवान बनी सौतेली मां, पहले बेरहमी से पीटा फिर गला दबाकर मार डाला

बेटे के खाना मांगने पर हैवान बनी सौतेली मां, पहले बेरहमी से पीटा फिर गला दबाकर मार डाला

प्रयागराज में एक सौतेल मां ने खाना मांगने पर चार साल के बेटे की जमकर पिटाई कर दी। फिर गला दबाकर उसे मार डाला। मासूम की हत्या के बाद वह मौके से भाग निकली।

बेटे के खाना मांगने पर हैवान बनी सौतेली मां, पहले बेरहमी से पीटा फिर गला दबाकर मार डाला
police-said--1-61-lakh-and-two-motorcycles-used-in jpg
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,प्रयागराजMon, 17 Jun 2024 06:21 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के प्रयागराज से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक महिला खाना मांगने पर अपने चार साल के सौतेले बेटे की पहले जमकर पिटाई कर दी फिर गला दबाकर उसे मार डाला। मासूम की हत्या के बाद वह मौके से भाग निकली। उधर, बच्चे के पिता की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी महिला को दबोच लिया। पूछताछ में उसने बताया कि बार-बार परेशान करने पर उसने बच्चे को मार डाला। वहीं, पुलिस ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपी पर विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

यह घटना शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 10 हज्जी टोला का है। अजय कुमार की पहली पत्नी सविता दो साल पहले उसे छोड़कर चली गई थी। पहली पत्नी से उसके दो बेटे आठ साल का कृष्णा और चार साल का कान्हा थे। बच्चों की देखभाल के लिए अजय ने दो साल पहले सतना की गुड़िया से दूसरी शादी कर ली। आरोप है कि गुड़िया ने शुरू से बच्चों से सौतेला व्यवहार किया। वह दोनों सौतेले बेटों कृष्णा और कान्हा को आए दिन मारती-पीटती रहती थी।

रविवार सुबह भी गुड़िया ने किसी बात पर नाराज होकर कान्हा की पिटाई कर दी। उस वक्त अजय घर में था। उसने किसी तरह बेटे को बचाया और फिर मजदूरी करने निकल गया। आरोप है कि इस बीच गुड़िया ने कान्हा का गला दबाकर मार डाला और फिर गांव से भागने लगी। जब बड़े बेटे ने शोर मचाया तो मौके पर ग्रामीण पहुंचे। जानकारी होने पर अजय भी घर पहुंचा। उधर, सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंचा मामले की छानबीन में जुट गई। अजय की तरहरीर पर घेराबंदी करके पुलिस ने आरोपी गुड़िया को भी दबोच लिया। इस मामले में डीसीपी यमुनानगर श्रद्धा पांडेय ने बताया कि युवक की शिकायत पर पुलिस ने हत्यारोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई की जा रही है।