ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जमशेदपुरजुगसलाई रेलवे फाटक के पास से हटाई गईं 15 दुकानें

जुगसलाई रेलवे फाटक के पास से हटाई गईं 15 दुकानें

जुगसलाई रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण कार्य में तेजी लाने के लिए रेलवे इंजीनियरिंग वर्क्स...

जुगसलाई रेलवे फाटक के पास से हटाई गईं 15 दुकानें
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरThu, 10 Feb 2022 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

जुगसलाई रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण कार्य में तेजी लाने के लिए रेलवे इंजीनियरिंग वर्क्स डिपार्टमेंट ने बुधवार को निर्माण में अड़चन बन रही 15 दुकानों को ध्वस्त कर दिया। वही रेलवे की जमीन पर बनी अन्य दुकानों को जल्द खाली करने की चेतावनी दी गई।

रेलवे ओवरब्रिज का काम 2022 तक पूरा करने का समय सीमा तय की गयी है। रेलवे वर्क्स डिपार्टमेंट के संजय गुप्ता ने बताया कि रेल प्रबंधन द्वारा दो से तीन दिनों में रेलवे फाटक के किनारे जमीन अतिक्रमण कर बनाई गई दुकानों को खाली करने की चेतावनी दी गई है। तय समय पर दुकानें नहीं हटानेवालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बुधवार को दुकानों को हटाने के दौरान सुरक्षा के दृष्टिकोण से आरपीएफ और जुगसलाई थाने की पुलिस को विशेष रूप से तैनात किया गया था। जिन दुकानों को हटाया गया है, उन्हें रेलवे की जमीन खाली करने के लिए 15 दिन पहले नोटिस दिया गया था। अन्य 15 दुकानों को भी नोटिस दिया गया है। जिन्हें दो से तीन के अंदर हटाने की चेतावनी दी गई है।

जाम से मिलेगी निजात : जुगलाई रेलवे फाटक में जाम की समस्या रहती है। टाटानगर स्टेशन करीब होने के कारण फाटक अधिकांश समय बंद रहता है। इस वजह से राहगीरों को फाटक खुलने का लंबा इंतजार करना पड़ता है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।