फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटसचिन तेंदुलकर की बेटी ने हासिल की खास उपलब्धि, क्रिकेटर ने शेयर की उपलब्धि; लिखा ‘ढेर सारा प्यार’

सचिन तेंदुलकर की बेटी ने हासिल की खास उपलब्धि, क्रिकेटर ने शेयर की उपलब्धि; लिखा ‘ढेर सारा प्यार’

Sachin Tendulkar Sara Tendulkar: सचिन तेंदुलकर ने अपनी बेटी एक सारा तेंदुलकर से जुड़ी एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में सचिन ने बताया है कि उनकी बेटी ने जीवन में एक खास उपलब्धि हासिल की है।

सचिन तेंदुलकर की बेटी ने हासिल की खास उपलब्धि, क्रिकेटर ने शेयर की उपलब्धि; लिखा ‘ढेर सारा प्यार’
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 24 May 2024 08:37 PM
ऐप पर पढ़ें

Sachin Tendulkar Sara Tendulkar: सचिन तेंदुलकर ने अपनी बेटी एक सारा तेंदुलकर से जुड़ी एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में सचिन ने बताया है कि उनकी बेटी ने अपने जीवन में एक खास उपलब्धि हासिल की है। असल में सारा तेंदुलकर ने मेडिकल के क्षेत्र से जुड़ी पढ़ाई पूरी कर ली है। उन्हें मास्टर्स की डिग्री प्रदान की गई है। सचिन तेंदुलकर ने इसको लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इसमें उन्होंने बेटी को उसके अचीवमेंट पर शुभकामनाएं भी दी हैं। गौरतलब है कि सारा की मां यानी अंजली तेंदुलकर ने भी मेडिकल की पढ़ाई की है। 

सचिन ने अपनी इंस्टा पोस्ट में लिखा है कि यह एक खूबसूरत दिन था। एक ऐसा दिन, जब मेरी बेटी ने डिस्टिंक्शन के साथ अपनी मास्टर्स की डिग्री पूरी की है। सारा ने यह डिग्री यूसीएल के डिपार्टमेंट ऑफ मेडिसिन से क्लिनिकल एंड पब्लिक हेल्थ न्यूट्रीशन में हासिल की है। सचिन ने आगे लिखा है कि बतौर पैरेंट्स यह हमारे लिए बेहद गर्व का क्षण है। उन्होंने अपनी बेटी सारा की तारीफ करते हुए लिखा है कि हम पिछले कई साल से आपको इस दिन के लिए मेहनत करते देख रहे हैं। 

सचिन ने आगे लिखा है कि आखिर भविष्य को लेकर आपका सपना पूरा हो रहा है। हम सभी जानते हैं कि आप इसको जरूर पूरा करेंगी। क्रिकेट के भगवान ने आगे अपनी दुलारी बेटी के ऊपर प्यार भी बरसाया और लिखा कि ढेर सारा प्यार। साथ में उन्होंने हार्ट की इमोजी भी बनाई है। बता दें कि सचिन तेंदुलकर के दो बच्चे हैं। बड़ा बेटा अर्जुन तेंदुलकर क्रिकेट में अपना भविष्य बना रहा है। अर्जुन अभी आईपीएल में मुंबई इंडियंस के साथ थे। वहीं, बेटी सारा मेडिकल से जुड़ी पढ़ाई कर रही हैं।