फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटUmar Akmal Tweet: अटेंशन प्लीज! उमर अकमल की ये कैसी पोस्ट? कमेंट्स ऐसे कि पेट पकड़कर हंसेंगे आप

Umar Akmal Tweet: अटेंशन प्लीज! उमर अकमल की ये कैसी पोस्ट? कमेंट्स ऐसे कि पेट पकड़कर हंसेंगे आप

पाकिस्तान के सीनियर विकेटकीपर उमर अकमल ने X प्लैटफॉर्म पर ऐसी पोस्ट शेयर कर दी है, जिसके लिए उनका जमकर मजाक भी बन रहा है। उमर ने अपनी फिटनेस की फोटो शेयर की हैं, जिसे लोग नकली करार दे रहे हैं।

Umar Akmal Tweet: अटेंशन प्लीज! उमर अकमल की ये कैसी पोस्ट? कमेंट्स ऐसे कि पेट पकड़कर हंसेंगे आप
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 11 Jun 2024 04:12 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने विकेटकीपर बैटर के तौर पर आजम खान को चुना और उसे अमेरिका के खिलाफ प्लेइंग XI का भी हिस्सा बनाया। आजम खान अपनी फिटनेस के लिए पहले ही आलोचकों के निशाने पर रहे हैं और ऐसे में खराब प्रदर्शन के बाद उनकी सोशल मीडिया पर जमकर बैंड बजाई गई। ये तो बात हो गई आजम खान की, इन सबके बीच पाकिस्तान के सीनियर विकेटकीपर और बैटिंग ऑलराउंडर रहे उमर अकमल ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म X पर दो तस्वीरें शेयर कीं और कुछ ऐसा लिखा, जिसके बाद उनकी जमकर खिंचाई हो रही है। उमर ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके सिक्स पैक एब्स नजर आ रहे हैं, लेकिन साथ ही उनकी बाजुओं पर कोई मसल नजर नहीं आ रही है।

उमर अकमल की इन दो तस्वीरों का फैन्स ने जमकर मजा लिया है। एक फैन ने लिखा कि पाकिस्तानियों को फोटोशॉप से बेवकूफ बनाना कितना आसान है, जिस शख्स के एब्स हैं, उसके बाजू पर मसल नहीं दिख रही। एक फैन ने तो कहा कि थैंक्स टू आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस। खैर उमर अकमल की ये फोटो सही है या फोटोशॉप की गई है, इसके बारे में तो वो खुद ही बता सकते हैं।

अक्षर ने बताया कैसे 16वें ओवर में फंसाया PAK को, बैटिंग ऑर्डर पर...

तब बाबर करे तुलना कि खुद बेहतर या विराट... भड़ककर मिसबाह बोले

फोटो को शेयर करते हुए उमर अकमल ने लिखा, 'अटेंशन प्लीज! ये उन लोगों के लिए है, जिनको लगता है कि मैं फिट नहीं हूं।' उमर की उम्र 34 साल है, उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच 2019 में खेला था। उमर पाकिस्तान की ओर से कुल 16 टेस्ट, 121 वनडे और 84 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। उमर अकमल ने अभी तक कुल 1003 टेस्ट रन, 3194 वनडे और 1690 टी20 इंटरनेशनल रन बनाए हैं। उमर के खाते में एक टेस्ट और दो वनडे शतक भी दर्ज हैं।