DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

न्यूजीलैंड गोलीबारी: टीम बस में रो रहे थे हमले में बाल-बाल बचे बांग्लादेशी क्रिकेटर

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बल्लेबाज तमीम इकबाल ने ट्वीट किया कि पूरी टीम सुरक्षित है।

bangladesh cricket team bus jpg

क्राइस्टचर्च की मस्जिदों में हुई गोलीबारी की घटना में बाल बाल बचे बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाड़ी बस में रो रहे थे। टीम के बल्लेबाज तमीम इकबाल ने ट्वीट किया कि पूरी टीम सुरक्षित है। न्यूजीलैंड के हेगली ओवल स्टेडियम में तीसरा टेस्ट मैच खेलने क्राइस्टचर्च पहुंची बांग्लादेश की टीम शुक्रवार को जुमे की नमाज पढ़ने अलनूर मस्जिद जा रही थी। बस मस्जिद मे पहुंचती इससे पहले मस्जिद के अंदर से खून से लथपथ लोगों को बाहर निकलते देखा। गोलीबारी का यह खौफनाक मंजर देखकर सभी खिलाड़ियों की सांसे थम गईं। 

विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम ने ट्वीट कि टीम बहुत भाग्यशाली है और वह ऐसी स्थिति फिर दोबारा कभी नहीं होते देखना चाहते हैं। टीम मैनेजर खालिद मशूद ने बताया कि टीम के खिलाड़ी बस के अंदर रो रहे थे। वह बुरी तरह से डरे हुए थे। उन्होंने कहा, ‘बस में मौजूद 17 सदस्य खुद को गोलियों से बचाने के लिए सीटों के पीछे छिप रहे थे। वह नजारा किसी फिल्म जैसा था। खून से लथपथ लोग मस्जिद से बाहर भाग रहे थे।' खालिद मशूद ने बताया कि टीम तीन या चार मिनट पहले ही पहुंची थी, वे हमले के वक्त मस्जिद के अंदर हो सकते थे। हम शुक्रगुजार हैं कि फायरिंग के बीच में नहीं फंसे लेकिन हमने जो देखा वह किसी फिल्म जैसा था।

मुशफिकर रहीम ने कहा, 'आज हमें अल्ला ने बचा लिया'
बांग्लादेशी क्रिकेटर तमीम इकबाल ने ट्विटर पर लिखा, ‘गोलीबारी में पूरी टीम बाल-बाल बच गई। बेहद डरावना अनुभव था। हमें अपनी दुआओं में जरूर शामिल कीजिएगा।’ ईएसपीएन क्रिकइंफो के रिपोर्टर मोहम्मद इस्लाम ने ट्वीट किया, ‘जब फायरिंग हुई, तब टीम मस्जिद में प्रवेश करने ही वाली थी। गोलियों की आवाज से खौफजदा क्रिकेटर हेग्ले पार्क से ओवल की ओर भागने लगे।’ क्रिकेटर मुशफिकर रहीम ने कहा, ‘आज हमें अल्ला ने बचा लिया।’

Read Alos: अनिल कुंबले की टीम मैनेजमेंट को चेतावनी, कहा- विश्व कप से पहले इतना प्रयोग ठीक नहीं

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:New Zealand Mosque Attack Bangladeshi Cricketers are weeping in the team bus after this tragedy