ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार पटनाएटीएम तोड़ रुपये निकालने की कोशिश, सायरन बजते ही भागे अपराधी

एटीएम तोड़ रुपये निकालने की कोशिश, सायरन बजते ही भागे अपराधी

जक्कनपुर थाना इलाके के पुरंदरपुर में शुक्रवार की अहले सुबह चार बजे केनरा बैंक के एटीएम को तोड़कर उसमें रखे रुपये को चुराने का प्रयास किया गया।...

एटीएम तोड़ रुपये निकालने की कोशिश, सायरन बजते ही भागे अपराधी
हिन्दुस्तान टीम,पटनाFri, 17 May 2024 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

पटना, मुख्य संवाददाता। जक्कनपुर थाना इलाके के पुरंदरपुर में शुक्रवार की अहले सुबह चार बजे केनरा बैंक के एटीएम को तोड़कर उसमें रखे रुपये को चुराने का प्रयास किया गया। हालांकि उसी समय सेंसर लगे होने के कारण एटीएम में लगा सायरन बजने लगा। वहीं बैंक के मुंबई स्थित हेड क्वार्टर के कर्मियों को भी इसकी भनक लग गई। उन्होंने तुरंत जक्कनपुर थानेदार एचएन सिंह को खबर दी।
एटीएम से छेड़छाड़ की खबर मिलते ही आनन-फानन में जक्कनपुर पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि सायरन बजते ही तीनों अपराधी फरार हो चुके थे। जक्कनपुर थानेदार के मुताबिक एटीएम के बाहरी हिस्से को मामूली क्षति पहुंची है। अपराधी रुपये निकालने में सफल नहीं हो सके।

एक बाहर रेकी कर रहा था, दो एटीएम तोड़ रहे थे

पुलिस की जांच और सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से यह खुलासा हुआ है कि एटीएम तोड़ने तीन की संख्या में अपराधी पुरंदरपुर इलाके में पहुंचे थे। तीन में दो एटीएम को तोड़ने में जुट गये। जबकि उनका एक साथी गेट पर खड़ा होकर आते-जाते लोगों व पुलिस की गाड़ी पर नजर रख रहा था। सूत्रों की मानें तो दो आरोपित किराये के मकान में रहते हैं। सभी की पहचान हो चुकी है। पुलिस उनकी तलाश में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है।

एटीएम मेंटेन करने वाले कर्मी गायब

जक्कनपुर थानेदार के मुताबिक घटना के काफी देर बाद तक एटीएम को मेंटेन करने वाली कंपनी के कोई भी कर्मी मौके पर नहीं पहुंचे। न ही उन्होंने पुलिस से किसी तरह की जानकारी ली। फिलहाल एटीएम के शटर को गिरा दिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।