Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीBalika Vadhu Fame Avika Gor Says Learnt About Periods during shoot says Mother Explained Menstruation Cycle

Balika Vadhu: अविका गौर ने 12 साल की उम्र में जब शूट किया पीरियड्स का सीन, 'बालिका वधू' बोलीं- डायरेक्टर ने पूछा...

Avika Gor on Periods: बालिका वधू सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली अविका गौर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में शो की तारीफ करते हुए कहा कि उस सीरियल की वजह से वो बहुत कुछ सीखी हैं।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSun, 16 June 2024 11:21 AM
हमें फॉलो करें

छोटी सी उम्र में बालिका वधू शो के जरिए घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली अविका गौर आज एक सफल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अविका गौर जल्द ही विक्रम भट्ट की फिल्म 'ब्लडी इश्क' में नजर आएंगी। इसी सिलसिले में वो प्रमोशनल इंटरव्यू दे रही हैं। ऐसे ही एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने शो बालिका वधू के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि कैसे शो से उन्होंने कम उम्र में बहुत सी चीजें सीखीं। उन्होंने बताया कैसे उन्हें शो के जरिए ही पीरियड्स के बारे में पता चला था। 

डायरेक्टर ने अविका से पूछा था ये सवाल

Hauterrfly को दिए एक इंटरव्यू में अविका गौर ने बताया कि कैसे शो के शूट के दौरान ही उन्हें मेंस्ट्रुएशन्स के बारे में पता चला था। अविका गौर को 12 साल की उम्र में एक सीन शूट करना पड़ा था। इस सीन में 'आनंदी' (अविरा गौर के किरदार का नाम) को पहली बार पीरियड्स होने थे और वो अपने परिवार से दूर अपनी ससुराल में रह रही थीं। अविका ने अब बताया कि कैसे वो सीन शूट हुआ। अविका ने बताया कि सीन शूट करने से पहले उनके डायरेक्टर ने मुझसे पूछा कि क्या मुझे पीरियड्स के बारे में पता है। 

पीरियड्स के बारे में मां ने सिखाया

अविका गौर ने डायरेक्टर को बताया कि उन्हें पीरियड्स के बारे में पता है क्योंकि उनकी मां ने उन्हें इस बारे में बताया था। इसी चीज के बारे में आगे बात करते हुए अविका ने कहा, “उस एक सीन के लिए मेरी मां ने मुझे पीरियड्स के बारे में बताया था।" अविका ने बताया कि उनकी मां ने उनसे कहा था कि आपको ये सीन करना है इसलिए मुझे आपको ये समझाना है। ये आपकी असल लाइफ में भी होगा।" अविका ने कहा, "बालिका वधू का शुक्रिया, उसकी वजह से मैनें लाइफ में बहुत जल्दी बहुत सी चीजें सीख लीं।"

साल 2008 में आया था शो बालिका वधू

बालिका वधू साल 2008 में टीवी पर एयर हुआ था। यह शो बाल विवाह के बारे में था। इस शो ने अविका गौर को पहचान दिलाई थी और टीवी की दुनिया में सबसे पसंदीदा सीरियल्स में से एक था। 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें