ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडकेदारनाथ हेली बुकिंग के नाम पर डॉक्टर ने गवाएं लाखों, ऐसे हुआ ऑनलाइन ठगी का खेल

केदारनाथ हेली बुकिंग के नाम पर डॉक्टर ने गवाएं लाखों, ऐसे हुआ ऑनलाइन ठगी का खेल

तीन मई की दोपहर को केदारनाथ की हेली सेवा बुकिंग का ऑनलाइन नंबर मिला, जिस पर संपर्क किए जाने पर व्हाट्सऐप पर बातचीत हुई। बात करने वाले ने खुद को पवनहंस हेली सेवा से जुड़ा हुआ बताया था।

केदारनाथ हेली बुकिंग के नाम पर डॉक्टर ने गवाएं लाखों, ऐसे हुआ ऑनलाइन ठगी का खेल
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानSat, 11 May 2024 11:45 AM
ऐप पर पढ़ें

केदारनाथ यात्रा के लिए पवनहंस हेली सेवा के नाम पर 1.30 लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। फर्जी वेबसाइट के जरिए डॉक्टर से धोखाधड़ी की गई। शुक्रवार को इस मामले में प्रेमनगर थाना पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी।

एसओ गिरीश नेगी के अनुसार, जलवायु टावर झाझरा के रहने वाले डॉ. परितोष कुमार महन्ता की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई। डॉ. परितोष कुमार ने पुलिस को जानकारी दी कि वे केकेबीएम सुभारती अस्पताल में मेडिसिन विशेषज्ञ के तौर पर कार्यरत हैं।

तीन मई की दोपहर को केदारनाथ की हेली सेवा बुकिंग का ऑनलाइन नंबर मिला, जिस पर संपर्क किए जाने पर व्हाट्सऐप पर बातचीत हुई। बात करने वाले ने खुद को पवनहंस हेली सेवा से जुड़ा हुआ बताया था। भुगतान का 30 फीसदी एडवांस लिया गया। पांच लोगों के लिए टिकट बुक कराने के साथ चारधाम यात्रा बीमा के नाम पर रकम ली गई। लेकिन, जो टिकट भेजे गए, वे बाद में फर्जी निकले।