ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशरेलवे ट्रैक पर गंदगी देख नाराज हुए जीएम

रेलवे ट्रैक पर गंदगी देख नाराज हुए जीएम

उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने गुरुवार को योगनगरी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इंतजामों का फीडबैक लेते हुए रेलवे...

रेलवे ट्रैक पर गंदगी देख नाराज हुए जीएम
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषThu, 18 May 2023 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश, संवाददाता।

उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने गुरुवार को योगनगरी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इंतजामों का फीडबैक लेते हुए रेलवे ट्रैक पर फैली गंदगी देखकर जीएम भड़क गए। उन्होंने आरवीएनएल कार्यालय में ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल परियोजना की प्रगति का भी हाल जाना।

गुरुवार शाम करीब चार बजे स्टेशन पर निरीक्षण को पहुंचे जीएम शोभन चौधुरी के समक्ष कर्मचारियों के आवास की समस्या भी उठाई गई। उन्हें पेयजल के भी मुकम्मल इंतजाम नहीं होने से अवगत कराया गया, इस पर उन्हें जल्द कार्रवाई का भरोसा दिलाया। बताया कि रेलवे प्रशासन व्यवस्थाओं की बेहतरी के लिए लगातार प्रयासरत है। इसी कड़ी में योगनगरी रेलवे स्टेशन का भी दौरा किया गया। स्टेशन और ट्रेनों से जुड़े इंतजामों को और ज्यादा बेहतर करने के लिए अधीनस्थ अधिकारियों से सुझाव भी लिए।

रेलवे विकास निगम लिमिटेड कार्यालय में ऋषिकेश-कर्णप्रयाग निर्माणाधीन रेल परियोजनाओं की मौजूदा स्थिति को जाना। निगम के अधिकारियों को रेलवे से हर संभव सहयोग उपलब्ध कराने को भरोसा भी दिलाया। जीएम ने बताया कि फिलहाल ऋषिकेश स्टेशन तक कोई नई ट्रेन चलाने का इरादा नहीं है। ऐसा होता है, तो इसकी जानकारी ट्रेन के संचालन से पहले ही सार्वजनिक की जाएगी। मौके पर डीआरएम अभिनंदन, डिविजनल इंजीनियर सचिन कुमार, वाणिज्य अधिकारी सुधीर सिंह, आरवीएनएल के चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर अजीत सिंह यादव, जीके परिहार आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।