ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजयात्रियों की मुसीबत बढ़ी, जंक्शन पर दिन भर अफरातफरी

यात्रियों की मुसीबत बढ़ी, जंक्शन पर दिन भर अफरातफरी

दिवाली और छठ पूजा के मद्देनजर यूं ही ट्रेनों में जगह नहीं मिल रही थी। ट्रेनों में जबरदस्त भीड़ उमड़ रही है। सफर यूं ही मुश्किलों भरा...

यात्रियों की मुसीबत बढ़ी, जंक्शन पर दिन भर अफरातफरी
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSun, 23 Oct 2022 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

दिवाली और छठ पूजा के मद्देनजर यूं ही ट्रेनों में जगह नहीं मिल रही थी। ट्रेनों में जबरदस्त भीड़ उमड़ रही है। सफर यूं ही मुश्किलों भरा है। इसी में मालगाड़ी के वैगनों के पटरी से उतरने से यात्रियों के लिए और बड़ी मुसीबत आ गई। 30 के करीब ट्रेनों के प्रभावित होने से हजारों यात्रियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

ट्रेनों को जहां तहां रोका गया तो यात्री बेचैन हो उठे। त्योहार पर घर पहुंचने की जल्दी के बीच नई मुसीबत ने सबको परेशान कर दिया। जो ट्रेनें बदले हुए रूट से चलीं वह भी पांच से आठ घंटे देरी से पहुंच रही हैं। प्रयागराज जंक्शन पर दिल्ली-हावड़ा रूट की ट्रेनों के इंतजार में पहुंचे सैकड़ों यात्री पूछताछ केंद्रों का चक्कर काटते रहे। कई ट्रेनों के निरस्त होने की सूचना पर मायूस यात्रियों को लौटना पड़ा।

जो यात्री हमसफर एक्सप्रेस में टिकट कराके राहत महसूस कर रहे थे वह भी परेशान होकर जंक्शन पहुंच गए और किसी दूसरी ट्रेन में जाने का जुगाड़ करने लगे। जंक्शन पर सुबह से शाम तक अफरातफरी का आलम रहा। हालांकि रेलवे ने जंक्शन पर यात्रियों को जानकारी देने के लिए एक टीम लगा दी। पूछताछ केंद्र में कर्मचारी बढ़ाए जाने के साथ हेल्प लाइन नंबर जारी हुए, इसके बाद भी दर्जनों यात्री ट्रेनों के इंतजार में प्लेटफार्मों पर बैठे नजर आए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।