ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजगर्मी के साथ-साथ रुला रही बिजली

गर्मी के साथ-साथ रुला रही बिजली

गर्मी के साथ-साथ शहरियों को बिजली भी रुला रही है। शनिवार पूरे दिन ट्रिपिंग और लो वोल्टेज से लोग परेशान रहे। शनिवार को तेलियरगंज 132 केवी उपकेंद्र के...

गर्मी के साथ-साथ रुला रही बिजली
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजSat, 15 Jun 2024 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज, वरिष्ठ संवाददाता।
गर्मी के साथ-साथ शहरियों को बिजली भी रुला रही है। शनिवार पूरे दिन ट्रिपिंग और लो वोल्टेज से लोग परेशान रहे। शनिवार को तेलियरगंज 132 केवी उपकेंद्र के स्वीच वायर में लगे आइसोलेटर में खराबी आ गई। इससे गोविंदपुर, तेलियरगंज, यूनिवर्सिटी, कटरा, कर्नलगंज, बैंक रोड, अल्लापुर, सलोरी, बघाड़ा आदि क्षेत्रों में दिन में आठ से 10 बार बिजली बंद हुई।

शुक्रवार की रात 11 केवी की केबल जलने से ऊंचवागढ़ी में पूरी रात बिजली नहीं रही। शनिवार सुबह करीब सात बजे आपूर्ति बहाल हुई। शुक्रवार रात ही जीरो रोड, चमेली बाई धर्मशाला, हीवेट रोड क्षेत्र की बिजली लाइन में खराबी से डेढ़ घंटे बंद रही। बताशा मंडी में बिजली के खंभे में आग लगने से रात 11 से एक बजे के बीच बिजली बंद रही। अशोक नगर, अल्लापुर, कसारी-मसारी, करेली, गौसनगर, मस्तान मार्केट तिरंगा चौराहा, अटाला, मीरापुर, नुरुल्लाह रोड, हिम्मतगंज, बेनीगंज में एबीसी केबल जलने और बंच कंडक्टर टूट कर गिरने शनिवार को दिनभर बिजली की ट्रिपिंग होती रही।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।