ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुररेलवे क्रासिंग निर्माण की मांग को लेकर प्रदर्शन

रेलवे क्रासिंग निर्माण की मांग को लेकर प्रदर्शन

राजगढ़, हिन्दुस्तान संवाद। चुनार-चोपन रेलवे लाइन पर चौखड़ा-राजगढ़ संपर्क मार्ग पर क्रॉसिंग निर्माण की...

रेलवे क्रासिंग निर्माण की मांग को लेकर प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरMon, 27 May 2024 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

राजगढ़, हिन्दुस्तान संवाद।
चुनार-चोपन रेलवे लाइन पर चौखड़ा-राजगढ़ संपर्क मार्ग पर क्रॉसिंग निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सोमवार को प्रदर्शन किया। इस दौरान ग्रामीणों ने कहा कि रेलवे क्रासिंग न होने से मरीजों और छात्रों सहित प्रतिदिन आने-जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। चेतावनी दी कि यदि उनकी मांगों को पूरा नहीं किया तो वह आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

प्रदशर्न के दौरान ग्रामीणों ने बताया कि क्रासिंग न होने के कारण 45 वर्षों से ग्रामीण अपनी जान जोखिम में डालकर रेलवे लाइन पार कर रहे हैं। एक वर्ष पहले रेलवे लाइन के दोनों तरफ राजगढ़-चुनार मार्ग पर जेसीबी के गहरी खोदाई कर मार्ग को अवरुद्ध कर दिया गया। रेलवे क्रासिंग न होने से रामपुर 38, दुबेपुर, चौखड़ा, भागलपुर, पिपरवार सहित दर्जनों गांव का आवागमन प्रभावित हो गया है। क्रासिंग न होने से क्षेत्र के उन लोगों को लगभग 10 किलोमीटर की दूरी तय करनी पड़ रही है, जो बाइक या चार पहिया से आते-जाते हैं। बच्चों को स्कूल और मरीजों को अस्पताल तक पहुंचना मुश्किल हो गया है।

चेतावनी दी कि उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो आंदोलन और तेज किया जाएगा और जनप्रतिनिधियों का विरोध होगा। डीएन मिश्रा, पंकज पांडेय, महेश केसरी, सुनील कुमार मौर्य, प्रवेश कुमार मौर्य, रामधनी, संजय मिश्रा, प्रवेश सिंह, विशेष सिंह, लाल बहादुर, परमेश्वर मिश्रा, पारसनाथ सिंह, लाखन सिंह, ओम प्रकाश मिश्रा, शंकर प्रसाद, विजय कुमार पांडेय, रामविलास आदि प्रदर्शन में शामिल रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।