ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठदूसरे दिन भी नहीं लगा गंगा में बहे इंजीनियर का पता

दूसरे दिन भी नहीं लगा गंगा में बहे इंजीनियर का पता

ऋषिकेश गंगा में बहे मेरठ के इंजीनियर अंकुर गोयल का एसडीआरएफ और जल पुलिस दूसरे दिन भी पता नहीं लगा...

दूसरे दिन भी नहीं लगा गंगा में बहे इंजीनियर का पता
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 14 May 2024 02:45 AM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश गंगा में बहे मेरठ के इंजीनियर अंकुर गोयल का एसडीआरएफ और जल पुलिस दूसरे दिन भी पता नहीं लगा सकी। वहीं, मेरठ में शारदा रोड वीर नगर स्थित उनके आवास पर दूसरे दिन भी रिश्तेदारों का तांता लगा रहा। परिवार के अधिकांश लोग ऋषिकेश से मायूस होकर वापस मेरठ आ गए हैं। पिता व चेचेरा भाई ऋषिकेश में गोताखोरों व एसडीआरएफ के साथ है।

शारदा रोड वीर नगर निवासी अंकुर गोयल अपनी कंपनी के 35 लोगों के साथ रविवार सुबह अपने साथी अक्षय के साथ ऋषिकेश में गंगा किनारे गए। नहाते समय अंकुर गंगा के बहाव में आ गए। अक्षय ने उन्हें बचाने का प्रयास किया लेकिन अंकुर काफी आगे तक बह चुके थे। उन्होंने इसकी सूचना जल पुलिस व एसडीआरएफ टीम को दी। टीम ने मौके पर तलाश शुरू की। पिता समेत 20 से ज्यादा लोग भी ऋषिकेश पहुंच गए। दो दिन बाद भी इंजीनियर अंकुर गोयल का पता नहीं चल सका।

ऋषिकेश से 15 किमी बैराज तक टीम ने खंगाला

सोमवार को दिनभर गोताखोर व एसडीआरएफ टीम ऋषिकेश से पंद्रह किमी दूर बैराज तक इंजीनियर की तलाश में जुटी रही। अंकुर के रिश्तेदार आकाश गोयल ने बताया बैराज के नीचे लोहे का जाल लगा हुआ है। वहां पर सफाई भी चल रही है। एसडीआरएफ टीम का कहना है कि बैराज से आगे जाने का सवाल नहीं है। चूंकि बैराज के नीचे लोहे का जाल लगा हुआ है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।