Hindi Newsधर्म न्यूज़lg oled evo b4 series tv launched with 65 and 77 inch size check price and all details

घर में लें सिनेमा हॉल का मजा, 65 और 77 इंच के TV लाया एलजी, साउंड भी जबर्दस्त

घर में थिएटर का मजा लेना है, तो एलजी बड़े साइज वाले LG OLED evo B4 Series TV लाया है। टीवी 65 और 77 इंच साइज में आते हैं। दोनों में Dolby Vision और Dolby Atmos का सपोर्ट मिलता है।

Arpit Soni नई दिल्ली, हिन्दुस्तान संवाददाताSun, 16 June 2024 12:05 PM
हमें फॉलो करें

घर में थिएटर का मजा लेना है, तो एलजी बड़े साइज वाले दो नए स्मार्ट टीवी लेकर आया है। इन्हें खासतौर से ऐसे लोगों के लिए डिजाइन किया गया है, जो घर में ही सिनेमा हॉल का मजा लेना चाहते हैं। हम बात कर रहे हैं LG OLED evo B4 Series TV की। दोनों टीवी में Dolby Vision और Dolby Atmos का सपोर्ट मिलता है। एलजी ने इन्हें इस साल की शुरुआत में CES में अपने शोकेस किया था। अब ब्रांड ने इन्हें आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है। ये टीवी इस महीने की शुरुआत में प्री-सेल के लिए उपलब्ध थे और अब बाजार में खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। चलिए एक नजर डालते हैं कीमत और खासियत पर...

टीवी में मिलेगा सिनेमा हॉल का मजा

LG OLED evo B4 सीरीज को दो स्क्रीन साइज - 65 इंच और 77 इंच में चीन में लॉन्च किया गया है। 65 इंच वाले मॉडल की कीमत 13,999 युआन (लगभग करीब 1.65 लाख रुपये) है, जबकि बड़े 77 इंच वाले मॉडल की कीमत 19,999 युआन (करीब 2.35 लाख रुपये) है। ये टीवी LG के α8 AI ऑडियो/पिक्चर चिप से लैस हैं, जो बेहतरीन इमेज और साउंड क्वालिटी प्रदाम करता है। टीवी का 4K 120Hz पैनल स्मूथ मोशन के साथ शार्प विजुअल देता है, जो तेज स्पीड वाले कंटेंट और गेमिंग के लिए एकदम परफेक्ट है।

यहां ₹9999 से कम में मिल रही Samsung स्मार्टवॉच, ₹39999 में हुई थी लॉन्च

टीवी में Dolby Vision और Atmos भी

LG OLED evo B4 सीरीज में कई तरह के फीचर हैं जो इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस देने के लिए डिजाइन किए गए हैं। इसमें Dolby Vision और Dolby Atmos का सपोर्ट मिलता है, जिससे शानदार विजुअल और ऑडियो एक्सपीरियंस मिलता है। इसके अलावा, टीवी सिनेमैटिक ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए 9.1.2 वर्चुअल सराउंड साउंड देते हैं।

टीवी में 100% कलर एक्सूरेसी और 100% कलर गैमट का सपोर्ट मिलता है, जो वाइब्रेंट और रियलिस्टिक कलर्स प्रदान करती है। इसमें 0.1ms रिस्पॉन्स टाइम मिलता है, जो गेमर्स को पसंद आएगा। ये वेबओएस स्मार्ट टीवी प्लेटफॉर्म पर काम करते हैं, जो स्ट्रीमिंग सर्विसेस और अन्य ऐप्स तक ईजी एक्सेस प्रदान करता है। यूजर एड-फ्री स्टार्टअप एक्पीरियंस का भी आनंद ले सकते हैं।

आंखों की सुरक्षा के लिए, टीवी में लो ब्लू लाइट, फ्लिकर फ्री, लो ग्लेयर और नो रिफ्लेक्शन सर्टिफिकेशन मिलता है, जो लंबे समय तक टीवी देखने पर भी आंखों को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement