ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठ80 कारतूस और तमंचे के साथ पुलिस ने दबोचा तस्कर

80 कारतूस और तमंचे के साथ पुलिस ने दबोचा तस्कर

भावनपुर पुलिस ने 80 कारतूस और तमंचे लेकर जा रहे हथियार तस्कर को दबोच लिया। आरोपी के तीन साथी फरार हो गए। आरोपियों में शातिर अपराधी बबलू बक्सर भी...

80 कारतूस और तमंचे के साथ पुलिस ने दबोचा तस्कर
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 24 May 2024 02:20 AM
ऐप पर पढ़ें

भावनपुर पुलिस ने 80 कारतूस और तमंचे लेकर जा रहे हथियार तस्कर को दबोच लिया। आरोपी के तीन साथी फरार हो गए। आरोपियों में शातिर अपराधी बबलू बक्सर भी शामिल था, जिसकी तलाश की जा रही है। कारतूसों की बड़ी खेप को लेकर पुलिस पता कर रही है कि इन्हें कहां से लेकर आए थे।

भावनपुर पुलिस बुधवार रात किला-परीक्षितगढ़ मार्ग पर चेकिंग कर रही थी। जेई पुलिया की ओर से दो बाइक पर चार युवक आते दिखाई दिए तो पुलिस ने रुकने का इशारा किया। बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी और फरार होने का प्रयास किया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए पीछा शुरू किया। एक बदमाश बाइक से गिर गया और पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया। तीन आरोपी निकल भागे। आरोपी के पास से बैग में 80 कारतूस 315 बोर के बरामद हुए और एक तमंचा भी मिला। आरोपी की पहचान खरखौदा के गांव के कैली निवासी मनीष के रूप में हुई। फरार होने वाले आरोपी कालू उर्फ अ​भिषेक, कार्तिक निवासी कैली खरखौदा और बाबू बक्सर निवासी लू-बक्सर भावनपुर हैं। आरोपी ने बताया कारतूस बाबू ने उपलब्ध कराए थे। सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दी।

...........

पुलिस ने 80 कारतूस के साथ युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है और पता किया जा रहा है कि ये कारतूस कहां से लेकर आए थे।

रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी मेरठ।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।