ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराभीषण गर्मी में हांफने लगे ट्रांसफार्मर, जल रही विद्युत केबिल

भीषण गर्मी में हांफने लगे ट्रांसफार्मर, जल रही विद्युत केबिल

जनपद में भीषण गर्मी के चलते बिजली ट्रांसफार्मर बढ़ते लोड के चलते हॉफने लगे हैं। बिजली पोल पर लग बिजली की केबलें जलने की वजह से टूटकर गिर रही...

भीषण गर्मी में हांफने लगे ट्रांसफार्मर, जल रही विद्युत केबिल
हिन्दुस्तान टीम,आगराSun, 19 May 2024 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपद में भीषण गर्मी के चलते बिजली ट्रांसफार्मर बढ़ते लोड के चलते हॉफने लगे हैं। बिजली पोल पर लग बिजली की केबलें जलने की वजह से टूटकर गिर रही हैं। ट्रिपिंग व फॉल्ट की वजह से हो रही अघोषित बिजली कटौती से लोग परेशान हैं।

रविवार की सुबह सोरों कोतवाली की निकट अनाजमंडी मार्ग पर सुबह सात बजे बिजली केबल में आग लग गई। जिसके बाद केबल टूटकर गिर गई। बिजली आपूर्ति दो घंटे बाद शुरू ही हुई थी कि एक बार फिर तारों में आग लगी और बिजली आपूर्ति बाधित हुई। इसी तरह शहर के कटरा बाजार में भी बिजली केबल जली और बिजली आपूर्ति बाधित हुई। सोरों में जब तापमान 46 डिग्री सेल्सियस के बीच लोग बिना बिजली के परेशान हो उठे। बिजली कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद बिजली आपूर्ति सुचारू की। तीर्थ नगरी में लगातार बिजली कटौती से लोग परेशान हैं। अमांपुर कस्बा में भी पूर्व माध्यमिक कन्या विद्यालय के पास केबल धूंधूकर जल उठीं। जनपद में भीषण गर्मी के बीच शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार बिजली कटौती से लोग परेशान हैं। नलकूपों के लिए रोस्टर के अनुसार बिजली आपूर्ति नहीं हो पा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।