ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरागैंग के चार सदस्य पकड़े, पांच बाइकें बरामद

गैंग के चार सदस्य पकड़े, पांच बाइकें बरामद

एसओजी टीम एवं शहर कोतवाली पुलिस ने शनिवार को जनपद सीमा में वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया...

गैंग के चार सदस्य पकड़े, पांच बाइकें बरामद
हिन्दुस्तान टीम,आगराSat, 15 Jun 2024 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

एसओजी टीम एवं शहर कोतवाली पुलिस ने शनिवार को जनपद सीमा में वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से पुलिस चोरी व लूटी गई पांच बाइक, तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने चोरी के वाहनों की नंबर प्लेट बदलकर घटनाओं को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। पुलिस ने आरोपियों का आपराधिक इतिहास भी जुटाया है। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए उन्हें न्यायालय में पेश किया है।

एसपी अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि शहर कोतवाली पुलिस एवं एसओजी टीम ने शनिवार को थाना कासगंज एवं एसओजी टीम की संयुक्त रूप से चेकिंग के दौरान आरोपी मुकेश कुमार पुत्र ईश्वर दयाल निवासी हिम्मतपुर सई कासगंज, सुहेल पुत्र सौकत अली निवासी मौहल्ला मोहन कासगंज, विशाल पुत्र विनोद कुमार निवासी मीरापुर मारहरा एटा, दीपान्शु पुत्र विनोद कुमार निवासी मुंशी लाल पड़ाव कासगंज को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से पुलिस ने पांच बाइक, तीन मोबाइल फोन बरामद किए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।