ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशभारत पर आतंकी हमले का साया: जैश ने दी रेलवे स्टेशनों-मंदिरों को उड़ाने की धमकी, पत्र में है इस तारीख का जिक्र

भारत पर आतंकी हमले का साया: जैश ने दी रेलवे स्टेशनों-मंदिरों को उड़ाने की धमकी, पत्र में है इस तारीख का जिक्र

जम्मू-कश्मीर पर भारत सरकार के फैसले से पाकिस्तान के साथ-साथ आतंकवादी संगठन भी तिलमिलाए हुए हैं। पाकिस्तान के आतंकी संगठन भारत में एक बार फिर से नापाक इरादों को अंजाम देने की फिराक में हैं। पाकिस्तान...

भारत पर आतंकी हमले का साया: जैश ने दी रेलवे स्टेशनों-मंदिरों को उड़ाने की धमकी, पत्र में है इस तारीख का जिक्र
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 16 Sep 2019 06:06 AM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर पर भारत सरकार के फैसले से पाकिस्तान के साथ-साथ आतंकवादी संगठन भी तिलमिलाए हुए हैं। पाकिस्तान के आतंकी संगठन भारत में एक बार फिर से नापाक इरादों को अंजाम देने की फिराक में हैं। पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने कथित तौर पर एक पत्र के जरिये मुंबई, चेन्नई और बेंगलुरु समेत देश के कई रेलवे स्टेशनों पर हमले की धमकी दी है। यह जानकारी रविवार को पुलिस ने दी। इतना ही नहीं,  जैश-ए-मोहम्मद ने रेलवे स्टेशनों के अलावा मंदिरों को भी बम से उड़ाने की धमकी दी है.

रोहतक पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हिंदी में लिखे गए पत्र को साधारण डाक के जरिये रोहतक की रेलवे पुलिस को भेजा गया था। उन्होंने कहा कि जो पत्र मिला है, उस पर मसूद अहमद के हस्ताक्षर हैं। उन्होनें कहा कि उन्हें यह पत्र शनिवार को मिला है। बता दें कि जैश-ए-मोहम्मद का सरगना आतंकी मसूद अजहर है। 

लमाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, इस पत्र में लिखा कहा गया है कि जैश-ए-मोहम्मद 8 अक्टूबर को देश के तमाम हिस्सों में रेलवे स्टेशनों को उड़ाकर आतंकियों की मौत का बदला लेगा। इन रेलवे स्टेशनों में मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु, राजस्थान और हरियाणा के रोहतक, रेवाड़ी और हिसार स्टेशन शामिल हैं। फिलहाल ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और अलर्ट पर हो गई है। 

वहीं, समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, हरियाणा के रोहतक रेलवे अधीक्षक को 14 सितंबर को एक पत्र मिला, जिसमें कथित रूप से आतंकवादी समूह जैश-ए-मोहम्मद (जेएम) ने देश के कई हिस्सों में रेलवे स्टेशनों और मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी दी है। गौरतलब है कि बीते गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के कठुआ में पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकियों को को हथियारों और गोला-बारूदों के साथ गिरफ्तार किया थआ। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें